सोनू निगम को लेकर पोस्ट पर विवाद, युवक ने टोका तो चाकू से हमलाUpdated: Thu, 20 Apr 2017 08:34 PM (IST)

पार्श्व गायक सोनू निगम को लेकर सोशल मीडिया पर किए गए एक पोस्ट के बाद कुछ युवकों में विवाद हो गया।

उज्जैन। पार्श्व गायक सोनू निगम को लेकर सोशल मीडिया पर किए गए एक पोस्ट के बाद कुछ युवकों में विवाद हो गया। इस बीच यहां से गुजर रहे एक अन्य युवक ने टोका तो उस पर चाकू से हमला कर दिया। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों पर जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया है।

माधवनगर पुलिस के अनुसार घटना बुधवार रात सेठी बिल्डिंग के पास हुई। शिवम राय नामक युवक ने हाल ही में पार्श्व गायक सोनू निगम को लेकर एक पोस्ट की थी। इसके बाद से ही कुछ युवक उसे धमका रहे थे। इस पर उसने पोस्ट डिलीट कर दिया। इसके बाद भी उसके पास धमकी भरे फोन आते रहे।

बुधवार रात उसे मिलने के लिए बुलाया गया। इस पर शिवम सेठी बिल्डिंग के पास पहुंचा। यहां आरोपी युवा उससे विवाद कर धार्मिक टिप्पणी करने लगे। इस दौरान आयुष पिता संजय श्रीवास (20) निवासी नागझिरी अपने दोस्त मोहित मोगवानी की बर्थडे पार्टी में स्कूटी से जा रहा था।

विवाद देख आयुष रुका और टिप्पणी करने वाले युवकों को टोका। इससे गुस्साए युवकों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। मुख्य मार्ग पर घटना होने से बड़ी संख्या में लोग जुट गए। घायल आयुष को उसका साथी मोहित जिला अस्पताल लेकर गया। उसका उपचार जारी है।

सीएसपी सतीश समाधिया के अनुसार मोहम्मद नागौरी, रोहिनी नागौरी, फैजान खान व छोटू के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। गौरतलब है कि हाल ही में सोनू निगम ने ट्वीट कर कहा था कि अजान की आवाज से उनकी नींद में खलल पड़ता है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.