शिवपुरी जिले में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, दो की मौत, सात घायलUpdated: Mon, 17 Jul 2017 06:26 PM (IST)

सुरवाया थाना के अमोला घाटी इलाके में सोमवार सुबह एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गए।

शिवपुरी। शिवपुरी-झांसी फोरलेन पर सुरवाया थाना के अमोला घाटी इलाके में सोमवार सुबह एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गए। घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचकर गई और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है। ट्रैक्टर में सवार मजदूर राजगढ़ से करई मजदूरी करने के लिए जा रहे थे।

घायल अरविंद रजक ने बताया कि वह राजगढ़ से मजदूरी करने के लिए ग्राम करई जा रहे थे। जहां सोमवार सुबह एक डंपर चालक ने उनके ट्रैक्टर को ओवरटेक किया और कट मार दी, जिससे ट्रैक्टर चालक बृजेश लोधी निवासी आमोल ने ट्रैक्टर के ब्रेक लगा दिए, जिससे वह अनियंत्रित हो गया और पलट गया।

ट्रैक्टर चालक बृजेश की ट्रैक्टर के नीचे दबने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर और ट्रैक्टर व ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को उन्होंने बाहर निकालवाकर अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया। जहां उपचार के समय सूरज परिहार (27) पुत्र मुन्ना परिहार निवासी राजगढ़ की मौत हो गई।

हॉर्न से बिगड़ा संतुलन

पुलिस का कहना है कि ट्रॉली के पीछे एक ट्रक चल रहा था, जिसने अचानक हॉर्न लगाया जिससे ट्रैक्टर का ड्राइवर डर गया, जिससे उसका अचानक संतुलन बिगड़ गया। पुलिस ने यह कहानी मौके पर मौजूद कुछ लोगों से बातचीत के बाद बताई।

घटना में ये हुए घायल

घटना में राजेश रजक (25) पुत्र कप्तान निवासी राजगढ़, रणवीर परिहार (26) पुत्र आशाराम परिहार, बृजभान रजक (25) पुत्र नरेन्द्रसिंह रजक गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि घटना में राहुल रजक (18) पुत्र लक्ष्मण, अरविंद रजक (19) पुत्र नरेन्द्रसिंह मामलू रूप से घायल हुए जिनका प्राथमिक उपचार करने के बाद छुट्टी कर दी।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.