छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद वीडियो बनाया, धमकाकर कई बार ज्यादतीUpdated: Mon, 28 Nov 2016 07:05 PM (IST)

दुष्कर्म करने और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकाने और फिर बार-बार ज्यादती करने का मामला सामने आया है।

रतलाम। ब्यूरो। कॉलेज की एक छात्रा से एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकाने और फिर बार-बार ज्यादती करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय विवाहित युवती ने रिपोर्ट की है कि वह कॉलेज की पढ़ाई कर रही है। पढ़ाई के लिए कोचिंग क्लास से 10 अप्रैल 2016 को घर लौट रही थी, तभी रास्ते में आरोपी रोहित बौरासी बाइक पर आया और कहा कि चलो घर छोड़ देता हूं। उसने बाइक पर बैठने से मना कर दिया।

इसके बाद आरोपी ने कुछ देते हुए कहा कि ये लो मेरी बच्ची की मन्नात का प्रसाद। उसने प्रसाद लेकर खा लिया। इसके बाद वह चलने लगी तो उसे चक्कर आने लगे। तब आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर उसके दोस्त के जीजा के घर ले गया। वहां उसने उससे दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

इसके बाद वीडियो दिखाकर धमकी दी कि तेरे देवर को जानता हूं, उसे जान से खत्म कर दूंगा और वीडियो सोशल मीडिया वाट्सएप पर भेज दूंगा। इसके बाद उसे रास्त में कहीं ले जाकर छोड़ दिया। डर के कारण उसने घटना किसी को नहीं बताई।

प्रसाद में कुछ खिला दिया

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी रोहित ने प्रसाद में उसे कुछ खिला दिया था। उसे खाने के बाद वह होश खो बैठी थी। पहली घटना के बाद 12 अक्टूबर 2016 तक आरोपी कई बार धमकी देकर उसे अपने दोस्त के जीजा के मकान पर ले गया और धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। दस दिन पहले पति को कहीं से घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने उसके माता-पिता को बुलवाया। माता-पिता आए तब उसने उन्हें व पति को पूरी घटना बताई। इसके बाद थाने पहुंचकर रविवार रात रिपोर्ट दर्ज कराई।

तलाश जारी

युवती की रिपोर्ट पर आरोपी रोहित बौरासी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। उसके घर दबिश दी थी वह नहीं मिला। उसकी तलाश की जा रही है।

-ज्योति सोलंकी, थाना प्रभारी महिला थाना

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.