Live Score

भारत 5 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : भारत 5 विकेट से जीता

Refresh

साहब, 25 हजार का चेक देकर बेज्जती मत करो, हत्यारों पर इनाम बढ़वा दोUpdated: Mon, 15 May 2017 03:53 AM (IST)

यह बात मृतक व्यवसायी रामनिवास मंगल के भाई राकेश मंगल ने सांसद अनूप मिश्रा से कही।

मुरैना। साहब! 25 हजार का चेक देकर हमारी बेज्जती मत करो। हत्यारों पर 30 हजार का इनाम पहले से है। उसी इनाम की राशि में यह इस पैसे को जोड़ दो और उनका एन्काउंटर कर दो। हमारे परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलवा दो।

यह बात मृतक व्यवसायी रामनिवास मंगल के भाई राकेश मंगल ने सांसद अनूप मिश्रा से कही। सांसद रविवार शाम को मृतक के परिजनों से मिलने के लिए गए थे। सांसद ने समझाया, लेकिन मृतक के भाई ने चेक लेने से इनकार कर दिया। हालांकि इस दौरान उन्होंने कहा कि वे डीजीपी से बात कर बदमाशों पर इनाम बढ़वाएंगे और आरोपी शीघ्र से शीघ्र पकड़े जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन ने रेडक्रास से मृतक व्यवसायी के परिजनों को 25 हजार का चेक दिया था। रविवार को एडीएम एसके मिश्रा व एसडीएम प्रदीप तोमर चेक लेकर मृतक के घर गए और उसके बेटे को सहायता राशि का चेक दिया था। इस दौरान सांसद ने कहा कि वे और पूरा शासन उनके साथ है।

बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस बल लगा हुआ है। जल्द से जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने के लिए भी वे प्रयास करेंगे। सांसद के साथ इस दौरान कई भाजपा नेता व कलेक्टर विनोद शर्मा व एसपी विनीत खन्ना मौजूद थे।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.