जमीन विवाद को लेकर पान सिंह के गांव में चाचा-भतीजे की हत्याUpdated: Mon, 14 Jul 2014 09:25 AM (IST)

जमीन विवाद को लेकर पान सिंह तोमर का गांव में नामजद आरोपियों ने चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी।

मुरैना। जमीन विवाद को लेकर सिहौंनियां थाने के भिड़ोसा गांव में(पान सिंह तोमर का गांव) रविवार सुबह नामजद आरोपियों ने चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही बहन-भाई को घायल कर दिया। घायलों में एक सीआरपीएफ का जवान है। उसे गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया गया है। घटना के बाद मौके पर पुलिस बल पहुंच गया। साथ ही जिला अस्पताल में घायलों को देखने के लिए एसपी, एसएसपी व डीएसपी हेडक्वार्टर भी पहुंचे। घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस गार्ड तैनात कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार भिड़ोसा निवासी महावीर सिंह तोमर अपने घर का निर्माण कर रहे थे। उनके घर के एक दरवाजे का निर्माण गांव के ही लायक सिंह के खेत की तरफ किया जा रहा था। इसे लेकर लायक सिंह के बेटों का विवाद महावीर सिंह से हो गया। रविवार सुबह करीब 8 बजे जब महावीर सिंह का बेटा रवि जो सीआरपीएफ में है और दूसरा बेटा राहुल, भाई वृंदावन व बेटी प्रिया घर पर काम कर रहे थे।

तभी लायक सिंह के बेटे बउआ व मुन्ना बंदूक लेकर आए और अंधाधुंध फायरिंग महावीर सिंह के घर पर कर दी। इस दौरान राहुल व वृंदावन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही रवि व प्रिया गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सिहौंनिया पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद दोनों शवों व घायलों को लेकर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। रवि की गंभीर हालत को देखते हुए उसे तुरंत ग्वालियर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना के बाद गांव में तनाव है और एसपी ने एहतियात के तौर पर पुलिस गार्ड भी तैनात कर दिया है।

इनका कहना है

भिड़ोसा गांव में जमीन के विवाद को लेकर दो लोगों की हत्या कीगई है। आरोपियों को तलाश कर रहे हैं। साथ ही गांव में सुरक्षा बल तैनात किया गया है। जिससे गांव में बना तनाव कम हो और गांव के लोग सुरक्षित महसूस करें।

इरशाद वली, एसपी मुरैना

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.