Live Score

भारत 5 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : भारत 5 विकेट से जीता

Refresh

'नेताओं' ने लूटी पानी की बोतल तो पुलिस ने गन्ने से पीटाUpdated: Wed, 17 May 2017 03:51 AM (IST)

व्यापारियों के बाजार बंद को समर्थन देने के नाम पर कांग्रेस और भाजपा के पदाधिकारियों ने बाजार में गुंडागर्दी शुरू कर दी।

मुरैना। व्यापारियों के बाजार बंद को समर्थन देने के नाम पर कांग्रेस और भाजपा के पदाधिकारियों ने बाजार में गुंडागर्दी शुरू कर दी। बस स्टैंड पर जब इन नेताओं के एक समर्थक ने दुकान से बिना पैसे दिए पानी की बोतल लूट ली तो बस स्टैंड मार्केट के दुकानदार एक हो गए।

दुकानदारों ने पास ही लगी गन्ने की चरखी से गन्ने निकालकर और समर्थकों से डंडे छीनकर उनकी पिटाई कर दी और उनके दोपहिया वाहन भी पटक दिए। इसके बाद समर्थक मौके से भाग गए।

व्यापारियों के बंद को कांग्रेस और भाजपा के कुछ नेताओं ने भी अपना समर्थन दिया था। मंगलवार को इस बंद में समर्थन देने के लिए भाजपा महिला मोर्चा की नेता मधु डंडौतिया और युवा कांग्रेस के नेता दीपक शर्मा व सौरभ सोलंकी एक साथ अपने समर्थकों को लेकर पहले नैनागढ़ रोड स्थित देशी शराब की दुकान पहुंचे।

यहां इनके समर्थकों ने दुकान का गेट तोड़ दिया और हंगामा किया। इसके बाद नेता और उनके समर्थक केएस चौराहे पर पहुंचे और इंदौरी पोहा सेंटर पर ठेला पलटने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने बीच बचाव करते हुए सभी को वहां से भगा दिया।

आखिर में यह समूह बस स्टैंड मार्केट पहुंचा। यहां मधु डंडौतिया के एक समर्थक ने दुकान से पानी की बोतल उठा ली। इसके बाद सभी व्यापारी मिलकर प्रतिरोध करने लगे। सभी ने डंडे और गन्नों से समर्थकों को पीटना शुरू कर दिया। उनकी बाइक भी तोड़ दीं। इसके बाद नेता और समर्थक यहां से भागते नजर आए।

व्यापारी नेताओं ने कहा यह करना गलत

इस मामले में व्यापारी नेता मनोज जैन ने मीडिया से स्पष्ट कहा कि उनके द्वारा बंद के दौरान पूरी विनम्रता से काम लिया गया है। उन्होंने बंद के समर्थन में गुंडागर्दी करने वालों के इस काम को गलत बताया और व्यापारियों से अपील की कि वे अपने प्रतिष्ठान स्वेच्छा से ही बंद करें।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.