पति ने इतना पीटा की गर्भवती पत्नी की हो गई मौतUpdated: Fri, 01 Sep 2017 03:58 AM (IST)

पति की पिटाई से घायल गर्भवती नवविवाहिता की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

खरगोन। पति की पिटाई से घायल गर्भवती नवविवाहिता की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पति कि पिटाई के चलते महिला को परेशानी हुई और उसकी मौत हो गई।

भगवानपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है। गुरुवार को पीएम कराया गया। इस पूरे घटनाक्रम में परिजन शव को पहले गांव ले गए। परिजनों ने भगवानपुरा थाना पर सुसराल पक्ष की शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए फिर से जिला अस्पताल लाई।

एएसआई एएस जाधव ने बताया कि थानाक्षेत्र के ग्राम पलासकूट निवासी नानली पति गणिया (20) की बुधवार जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उसे 8 माह का गर्भ भी था। मृतका के भाई टकलिया को चिकित्सकों ने पीएम कराने को कहा था लेकिन उसे समझ नहीं आया और वह शव घर ले गया। इसके बाद नानली के पिता डोंगरसिंह ने भगवानपुरा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। उनका आरोप था कि उसकी बेटी की गणिया की पिटाई के चलते मौत हुई। इसके बाद पुनः कायमी कर शव को पीएम के लिए लाया गया।

8 दिन पहले छोड़ गए थे मायके

मृतिका के पिता डोंगरसिंह ने बताया कि उनकी बेटी को 8 दिन पहले दामाद गणिया मायके गांव गोंटया छोड गया था। उन्हें बेटी ने बताया कि उसके पति ने उसकी बेदर्दी से पिटाई की जिससे उसे पेट और सीने में दर्द हो रहा है। दर्द बढ़ने पर मंगलवार जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। यहां उपचार के बाद बुधवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। नानली की मौत की सूचना पुलिस और मायके पक्ष से मिलने के बाद भी ससुराल पक्ष से कोई नहीं पहुंचा।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.