पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 18 लाख की लूट, 12 घंटे में पकड़ाए चार आरोपीUpdated: Mon, 13 Nov 2017 12:14 PM (IST)

बुधवारा बाजार में सोमवार सुबह करीब 10 बजे पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 18 लाख रुपए की लूट हो गई।

खंडवा। बुधवारा बाजार में सोमवार सुबह करीब 10 बजे पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 18 लाख रुपए की लूट हो गई। इसका खुलासा पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही कर दिया। लूट में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। उन्होंने बताया कि गिरफ्त में आए आरोपी पेट्रोल पंप मालिक के मोहल्ले के ही रहने वाले निकले।

पुलिस के अनुसार चिंटू उर्फ आशीष और उसका भाई दीपक पिता राजेश यादव निवासी मालीकुआं और राजू यादव निवासी बड़ाबम क्षेत्र ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। मालीकुआं के पास पेट्रोल पंप मालिक मुक्तिलाल नरेड़ी का मकान है।

सुबह करीब 10 बजे कर्मचारी मुश्ताक खां और सईद शाह निवासी पड़ावा इनके मकान से 18 लाख रुपए लेकर स्कूटर से पंधाना रोड स्थित बैंक में जमा करने के लिए निकले। बैंक की शाखा मानसिंग मिल तिराहे के पास लैंडमार्क मार्केट में है। मुश्ताक और सईद रुपए लेकर एक गाड़ी पर थे। एक अन्य कर्मचारी शरद नंदलाल निवासी संजय नगर उनके पीछे स्कूटर से आ रहा था। बुधवारा बाजार में साड़ी की दुकान के पास बाइक से आए दो बदमाशों ने सईद से 18 लाख रुपए छीन लिए और फरार हो गए थे।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.