जंगल में कर दी पत्नी और साली की हत्या, पति लापताUpdated: Tue, 07 Mar 2017 09:06 PM (IST)

जंगल में एक महिला व उसकी बहन का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जबकि इनके साथ में गया महिला का पति

कटनी। जंगल में एक महिला व उसकी बहन का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जबकि इनके साथ में गया महिला का पति लापता है। इससे पुलिस को अंदेशा है कि पति ने ही इनकी हत्या की होगी। यह मामला है कुठला थाना के खरखरी नं. 1 का। यहां के जंगल में सोमवार को तीनों लकड़ी बीनने के लिए गए थे, लेकिन देर रात तक नहीं लौटे।

मंगलवार सुबह परिजनों ने तलाश की तो युवक की पत्नी और साली की लाश मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने अज्ञात पर हत्या और साक्ष्य छिपाने की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। वारदात के बाद से ही पति फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। वहीं मायके पक्ष ने दामाद पर ही हत्या करने के आरोप लगाए हैं।

यह है मामला

पुलिस ने बताया कि खरखरी नंबर एक गांव निवासी रोशनी (20) पति जगदीश चौधरी के घर पर उसकी छोटी बहन कविता चौधरी (18) खड़ौला गांव से सोमवार को आई थी। शाम 4 बजे जगदीश चौधरी (28) के साथ उसकी पत्नी रोशनी व छोटी बहन कविता जंगल में लकड़ी काटने के लिए गए थे। देर रात तक तीनों वापस नहीं लौटे।

इसके बाद मंगलवार सुबह उनके परिजनों ने तलाश शुरू की। गांव से लगे करीब तीन किलो मीटर की दूरी पर स्थित जंगल में रोशनी व कविता की लाश मिली। दोनों के सिर पर धारदार हथियार से चोट के निशान थे। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.