कटनी के पास हुड़दंगियों ने किया ट्रेन पर पथराव, ड्राइवर घायलUpdated: Tue, 14 Mar 2017 12:52 PM (IST)

कटनी-चौपन रेलखंड में कटनी से सिंगरौली की ओर जा रही एक मालगाड़ी में निवास साइडिंग के समीप पथराव कर दिया।

कटनी। होली पर हुड़दंगियों ने गंभीर घटना को अंजाम दिया है। कटनी-चौपन रेलखंड में कटनी से सिंगरौली की ओर जा रही एक मालगाड़ी में निवास साइडिंग के समीप पथराव कर दिया। इस पथराव में ट्रेन चालक को गंभीर चोटें आई हैं। जिसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। शिकायत पर रेल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है। चालक ने छिपकर अपनी जान बचाई नहीं तो गंभीर हादसा हो जाता।

जानकारी के अनुसार चौपन लाइन पर चलती मालगाड़ी में हुड़दंगियों ने सोमवार की शाम करीब 5 बजे पत्थर बरसा दिए हैं। पत्थर इंजन का कांच तोड़कर ड्राइवर नीरज कुमार के चेहरे पर जा लगे। बताया जा रहा है कि वे मालगाड़ी कटनी से सिंगरौली लेकर जा रहे थे। निवास स्टेशन के समीप एक साइडिंग है, जहा पर असामाजिक तत्वों ने घटना को अंजाम दिया।

घात लगाकर बैठे थे

ट्रेन गार्ड नसीमुद्दीन सिद्दकी ने बताया कि पटरियों के किनारे आरोपी घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही ट्रेन वहां पहुंची उन्होंने पत्थर बरसाना शुरू कर दिया और भाग निकले। ट्रेन के अगले स्टेशन पहुंचने पर चालक का उपचार कराया गया। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.