Live Score

मैच रद मैच समाप्‍त : मैच रद

Refresh

कटनी हवाला मामले में पहली चार्जशीट कोर्ट में पेशUpdated: Sat, 15 Apr 2017 07:52 PM (IST)

हवाला कांड मामले में पहली चार्जशीट शनिवार को कोर्ट में पेश कर दी गई है।

कटनी। हवाला कांड मामले में पहली चार्जशीट शनिवार को कोर्ट में पेश कर दी गई है। गरीबी रेखा कार्डधारी रजनीश तिवारी की शिकायत पर संदीप बर्मन पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। आरोप संदीप की गिरफ्तारी के तीन महीने बाद पुलिस द्वारा चार्जसीट (आरोप पत्र) सीजेएम न्यायालय में पेश कर दिया है।

सतीश व मनीष सरावगी के यहां डाटा एंट्री ऑपरेटर था संदीप

आरोपी संदीप बर्मन को पुलिस ने 5 जनवरी को गिरफ्तार किया था। संदीप बर्मन सतीश और मनीष सरावगी के यहां डाटा एंट्री ऑपरेटर का कार्य करता था। पुलिस को विवेचना के दौरान जानकारी मिली थी कि रजनीश तिवारी के नाम से बनाई गई एसके मिनरल्स पुर्म में शिव आराधना इंटरप्राइजेज फर्म से करीब 8 करोड़ 91 लाख रुपए का ट्रांजेक्शन किया गया है। कोतवाली थाना अंतर्गत शिवनगर निवासी संदीप बर्मन शिव आराधना इंटरप्राइजेज फर्म का संचालक था। जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

सोमवार को हाईकोर्ट में सुनवाई

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया था जहां से दो दिन की पुलिस रिमांड मिली थी। आरोपी से पूछताछ और रिमांड समाप्त होने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया था। तभी से आरोपी जेल में है। सोमवार को हाईकोर्ट में आरोपी संदीप बर्मन की सुनवाई भी की जाएगी।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.