मलाई कोफ्ता खाना उन 40 छात्रों को महंगा पड़ गयाUpdated: Thu, 10 Aug 2017 10:59 PM (IST)

बुधवार रात को मेस में छात्रों ने मलाई कोफ्ता की सब्जी खाई थी। इसके बाद देर रात से उनकी तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई।

जबलपुर। डुमना रोड स्थित ट्रिपल आईटी डीएम के 40 छात्रों को फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित होने पर सिटी हॉस्पिटल और मार्बल सिटी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।

बुधवार रात को मेस में छात्रों ने मलाई कोफ्ता की सब्जी खाई थी। इसके बाद देर रात से उनकी तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई।

सुबह तक सभी छात्रों को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया जहां इनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। ट्रिपल आईटीडीएम के बीटेक सेकण्ड सेमेस्टर के छात्रों ने मेस में गुरुवार की रात को मलाई कोफ्ता खाया।

वहां दो मेस हैं। एक मेस मंे जिसने खाना खाया, उन्हें कुछ नहीं हुआ लेकिन दूसरी मेस में जिन्होंने मलाई कोफ्ता खाया, आधी रात के बाद उन छात्रों को पेट दर्द, उल्टी दस्त के साथ ही तेज बुखार हो गया।

छात्रों का कहना है कि पेट में तेज मरोड़ के साथ दर्द होने लगा था। लगातार उल्टी दस्त होने की खबर जब कॉलेज प्रशासन को दी तो कॉलेज प्रशासन ने अपनी बस से छात्रों को सिटी हॉस्पिटल और मार्बल सिटी हॉस्पिटल भेजा।

34 छात्रों को इन अस्पतालों में भर्ती कराया गया। शेष छात्रों की हालत में सुधार होने से उन्हें ओपीडी में ही दवा देकर हॉस्टल वापस कर दिया।


छात्रों ने मेस में रात को मलाई कोफ्ता खाया था। उन्हें फूड प्वाइजनिंग हुई है। कमेटी ने इसकी जांच की है। छात्रों को बस से हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। सभी की हालत खतरे से बाहर है।

डॉ. पी जैन, डायरेक्टर, ट्रिपल आईटी डीएम

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.