कार को ओवरटेक करते ही टैंकर में घुस गई एमआर की कारUpdated: Sat, 12 Aug 2017 03:58 AM (IST)

जोधपुर-जैसलमेर हाईवे पर गुरुवार रात हुए हादसे का कारण कार का ओवरटेक करना रहा।

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। जोधपुर-जैसलमेर हाईवे पर गुरुवार रात हुए हादसे का कारण कार का ओवरटेक करना रहा। रात होने से रोड पर वाहनों की आवाजाही कम थी। ऐसे में आगे चल रही कार को ओवरटेक करने पर अचानक सामने से तेज रफ्तार आ रहे टैंकर ने एमआर की कार को चपेट में ले लिया।

हादसे में गुमाश्ता नगर निवासी एमआर कृष्णगोपाल जोशी सहित पूरे परिवार की मौके पर ही मौत हो गई। कार जोशी ही चला रहे थे। परिजन के मुताबिक जोशी धार्मिक प्रवृति के थे। उन्हें बताया गया कि रामदेवरा मेला शुरू हो गया है। इस बार भी उन्हें मेले में जाना चाहिए। जोशी तत्काल परिवार सहित रवाना हो गए। जिस जगह घटना हुई वह सिंगल रोड है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया इस रोड पर अकसर हादसे होते रहते हैं।

जोशी जोधपुर से जैसलमेर की तरफ जा रहे थे। जोशी ने आगे चल रही कार को ओवरटेक करने के लिए अचानक कार निकाली, लेकिन सामने से तेज रफ्तार आ रहे टैंकर से भिड़ंत हो गई। पड़ोसी नीतीश शर्मा के मुताबिक सूचना मिलने पर पुलिस ने सुबह करीब 6 बजे जोशी के मोबाइल से उन्हें कॉल किया।

एसआई ने बताया मृतकों की पहचान नहीं हो पा रही है। मोबाइल में नंबर सेव होने से कॉल किया है। नीतीश ने जोशी और उनके पूरे परिवार की जानकारी पुलिस को दी। कुछ देर बाद रिश्तेदार भी रवाना हो गए।

पड़ोसी का पूरा परिवार समाप्त हो गया

रहवासी सुरेखा शर्मा के मुताबिक जोशी के बेटी भाव्या सराफा स्कूल और बेटा मोहक प्ले स्कूल में पढ़ता था। जोशी काम के सिलसिले में अकसर बाहर रहते थे। बच्चे अकसर उनके घर में ही खेलते थे। शाम को भाई राजेश पत्नी भारती के साथ घर पहुंचे और ताला तोड़कर प्रवेश किया।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.