इंदौर में Lee के शो रूम में कपड़े बदलती छात्रा का वीडियो बनायाUpdated: Fri, 21 Apr 2017 12:13 AM (IST)

ब्रांडेड कपड़े के शोरूम 'ली' में 11वीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

इंदौर। ब्रांडेड कपड़े के शोरूम 'ली' में 11वीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शोरूम मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया। चेंजिंग रूम में ट्रायल लेते वक्त आरोपी मोबाइल से वीडियो बना रहा था। पुलिस ने मोबाइल भी जब्त किया।

तुकोगंज पुलिस के मुताबिक सरस्वती नगर निवासी छात्रा की शिकायत पर आरोपी शाहिद कुरैशी (खजराना) को गिरफ्तार किया गया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि दोपहर करीब 3.30 बजे सहेली के साथ कपड़े खरीदने ट्रेजर आईलैंड मॉल आई थी।

दूसरी मंजिल स्थित 'ली' शोरूम में जींस पसंद की और चेंजिंग रूम में ट्रायल लेने लगी। इसी दौरान आरोपी शाहिद दरवाजे के नीचे खाली जगह से मोबाइल के जरिये वीडियो बनाने लगा। अचानक उसका हाथ पैर से टकराया तो मोबाइल लेकर भाग गया। तत्काल कंट्रोल रूम कॉल कर पुलिस को बुलाया। छात्रा के पिता (वकील) भी थाने पहुंचे।

मुंबई के कारोबारी का शोरूम

केयर टेकर तनवीर के मुताबिक शोरूम मुंबई के कारोबारी राजेश शाह का है। घटना के वक्त शोरूम में महिला कर्मचारी नहीं थी। शाहिद छह साल से कंपनी से जुड़ा है। दोपहर को पुलिस ने उसे पकड़ा तब घटना का पता चला। मोबाइल की जांच और पूछताछ के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। वीडियो बनाया हो तो उसे सजा मिलना चाहिए।

प्रत्यक्षदर्शी (सेल्समैन) नावेद के मुताबिक घटना के वक्त शोरूम में शाहिद अकेला था। कुछ देर बाद वह शोरूम में आया तो शाहिद पास के शोरूम में खाना खाने चला गया। पांच मिनट बाद लड़कियां पुलिस लेकर आ गई।

महिला शोरूम में भी बनाया था वीडियो

सात महीने पूर्व तुकोगंज थाना क्षेत्र स्थित नामी महिला शोरूम 'मदाम' में भी युवती का वीडियो बनाने का मामला सामने आया था। पुलिस ने शोरूम कर्मचारी गजेंद्र को गिरफ्तार किया था।

ईरानी ने पकड़ा था ट्रायल रूम में कैमरा

एक वर्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गोवा में ब्रांडेड कपड़ा शोरूम के ट्रायल रूम में खुफिया कैमरा पकड़ा था। इसके बाद पुलिस ने सभी शोरूम को चेतावनी जारी कर सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए थे। 'ली' के शोरूम में कैमरे भी नहीं थे।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.