Live Score

भारत 5 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : भारत 5 विकेट से जीता

Refresh

पत्नी का गला घोट फांसी पर लटका, रातभर मां के शव के पास सोते रहे बच्चेUpdated: Fri, 19 May 2017 11:52 AM (IST)

एरोड्रम थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक युवक ने पत्नी की हत्या करने के बाद फांसी लगा ली।

इंदौर। एरोड्रम थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक युवक ने पत्नी की हत्या करने के बाद फांसी लगा ली। बच्चे मां को सोता समझकर रातभर उसके पास सोते रहे। सुबह मां नहीं उठी तो रोते हुए पिता को खोजने लगे लेकिन पिता बंद कमरे में फंदे पर लटका था।

पुलिस के मुताबिक घटना कावेरी नगर (स्कीम-51 के पास) की है। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया कि विजय गुप्ता (36) ने फांसी लगा ली। पत्नी दीपिका उर्फ बबली (30) का शव छत पर पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बहन गुड्डी, भाई राजेश और महेश को बुलाया।

दोपहर में जिला अस्पताल में पीएम किया गया। भाई और बहन ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पूर्व तक विजय मार्केटिंग और सेल्समैन की नौकरी करता था। दीपिका भी घरों में काम करने जाती थी। उनमें कोई विवाद नहीं था। अलग रहने के कारण वह परिवार से जुड़ी बातें भी उन्हें नहीं बताता था। उन्हें आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं है।

पापा ने मां का गला दबाया और नीचे चले गए

सूचना मिलने पर दीपिका का भाई दीपेश कुरील और बहनें अलका व हेमलता भी जिला अस्पताल पहुंची। दीपेश के मुताबिक दीपिका के बेटे कृष्णा (11) और बेटी बिट्टी ने बताया कि पापा मम्मी के साथ छत पर सो रहे थे। रात में पापा ने मम्मी का गला दबाया और नीचे चले गए। हम मम्मी के पास ही सोते रहे। मम्मी सुबह तक नहीं उठी तो हम नीचे आए लेकिन पापा ने अंदर से दरवाजा बंद रखा था।

पड़ोसियों ने बच्चों को रोता देखा और पुलिस को सूचना दी। दीपेश के मुताबिक कुछ समय पूर्व पैतृक मकान बेचा था लेकिन रुपए कर्जदारों ने वसूल लिए। हो सकता है इसके चलते ही हत्या-आत्महत्या का कदम उठाया। डॉक्टर के मुताबिक दीपिका के सिर में चोट और गले पर नाखून के निशान मिले हैं।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.