रामदेवरा गए इंदौर के परिवार के 5 लोगों की दुर्घटना में मौतUpdated: Fri, 11 Aug 2017 10:16 AM (IST)

राजस्थान में जोधपुर जिले के बालेसर में आइल टैंकर और कार की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लागों की मौत हो गई।

इंदौर। राजस्थान में जोधपुर-जैसलमेर हाईवे पर गुरुवार रात टैंकर की टक्कर से कार सवार गुमाश्ता नगर निवासी एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। शवों को बाहर निकालने के लिए पुलिस को कार के पुर्जे काटना पड़े। पुलिस के मुताबिक गुमाश्तानगर (स्कीम-71) निवासी एमआर कृष्णगोपाल जोशी कार (एमपी 09 सीएल 4522) से जोधपुर से रामदेवरा (जैसलमेर) जा रहे थे।

रात करीब दो बजे ग्राम तोड़ेश्वर के पास पुरोहित टांड में कार को टैंकर (आरजे 05जीए 2843) ने सामने से टक्कर मार दी। इसमें कृष्णगोपाल (40), पत्नी सोनल (36), बेटी भाव्या (6), बेटे मोहक (4) और मां रतनबाई (65) की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। शव भी एक-दूसरे से चिपक गए थे।

उन्हें बाहर निकालने के लिए लोगों की मदद के कार की छत और दरवाजे काटना पड़े। पड़ोसी गोलू शर्मा के मुताबिक जोशी के रिश्तेदार राजस्थान में रहते हैं। सोमवार को मामा राखी मनाने घर आए थे। उन्होंने मां से रामदेवरा मेले में चलने के लिए कहा। रिश्तेदारों से मिलने और दर्शन का सोचकर जोशी बुधवार दोपहर पूरे परिवार सहित राजस्थान रवाना हो गए।

गुरुवार शाम वे जोधपुर से रामदेवरा के लिए निकले थे। घटना की जानकारी मिलते ही रिश्तेदार और परिचित उनके घर पहुंचे, लेकिन वहां ताला लगा हुआ था। गोलू के मुताबिक जोशी घर में सबसे छोटे थे। भाई राजेश मंडलेश्वर में रहते हैं। बहन रंजना चित्तौड़गढ़ रहती है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.