पीसी सेठी में डायलिसिस के देना होंगे 250 रुपएUpdated: Sun, 12 Jan 2014 03:17 PM (IST)

पीसी सेठी अस्पताल की डायलिसिस मशीन का लोकार्पण हुआ। यहां यह सुविधा 500 रुपए प्रति डायलिसिस की दर पर मिलेगी।

इंदौर। पीसी सेठी अस्पताल की डायलिसिस मशीन का लोकार्पण हुआ। यहां यह सुविधा 500 रुपए प्रति डायलिसिस की दर पर मिलेगी। मरीजों को 250 रुपए देना होंगे। शेष 250 रुपए एक व्यावसायिक फर्म वहन करेगी। समारोह में ही एक बुजुर्ग ने जिला अस्पताल के लिए डायलिसिस मशीन दान करने की भी घोषणा की।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक महेंद्र हार्डिया थे। इस मौके पर कलेक्टर आकाश त्रिपाठी, वरिष्ठ पत्रकार अभय छजलानी, संयुक्त संचालक स्वास्थ्य डॉ. शरद पंडित, सीएमएचओ डॉ. अशोक डागरिया और दानदाता प्रेमलता वोहरा भी मौजूद थे।

कलेक्टर ने बताया कि अस्पताल में डायलिसिस के लिए मरीज को 250 रुपए देना होंगे। एक मिठाई व्यवसायी ने शेष 250 रुपए प्रति डायलिसिस शासन को देने का लिखित आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि जिला अस्पताल में 4 डायलिसिस मशीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है।

समारोह में मिला दान

समारोह में व्यवसायी मदनलाल कपूर ने जिला अस्पताल में बनने वाली डायलिसिस यूनिट के लिए एक मशीन दान देने की घोषणा की। कलेक्टर ने उनका पुष्पहार से स्वागत किया। श्री कपूर के बेटे ने बताया कि 18 जनवरी को उनके पिता का 85वां जन्मदिन है। कलेक्टर ने अन्य लोगों से भी आगे आकर दान देने का आह्वान किया।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.