दुकान में चोर कहां से घुसे और कहां से निकले, नहीं चल रहा पताUpdated: Fri, 14 Jul 2017 06:58 PM (IST)

फालका बाजार स्थित खंडेलवाल साड़ी सेंटर में दूसरी बार चोरी का मामला सामने आया है।

ग्वालियर। फालका बाजार स्थित खंडेलवाल साड़ी सेंटर में दूसरी बार चोरी का मामला सामने आया है। चोर कहां से घुसे और कहां से निकल गए, इसका पता नहीं चल रहा है।

खंडेवाल साड़ी सेंटर के संचालक सुरेश खंडेलवाल ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 9 बजे के लगभग दुकान खोली थी। शटर के ताले लगे हुए थे। ग्राउंड फ्लोर से प्रथम तल के शोरूम में जाने के लिए गेट पर लगे पोस्टर फटे हुए थे। संदेह होने पर दूसरे गेट का ताला खोलकर देखा तो प्रथम तल की रैक से साड़ी गायब थीं। छत से नीचे तक आने के तीन दरवाजे टूटे हुए थे।

साड़ी सेंटर में आसपास की दुकान व घर से ऊंचाई 25 फीट के लगभग है। दुकान के पीछे से भी काफी ऊंचाई है। मेन शटर के ताले टूटे नहीं फिर चोर कहां से घुसे और कहां से निकल गए, यह बात समझ नहीं आ रही है। छत से ग्राउंड फ्लोर तक आने के लिए 3 दरवाजे टूटे हैं।

हालांकि, छत से ग्राउंड फ्लोर पर आने के लिए जीने पर लगा गेट चोर नहीं तोड़ पाए। अगर यह गेट तोड़ने में सफल हो जाते तो कपड़े के अलावा दुकान के गल्ले तक चोर पहुंचने में सफल हो जाते। गल्ले में रुपए भी रखे हुए थे।

आशंका जताई जा रही है कि प्रथम तल के शोरूम में चोर दुकान बंद करने से पहले ही छिपकर बैठ गया हो गया, लेकिन चोर निकलकर कहां से गया है, यह सवाल भी अहम है। चोरी गए माल की कीमत एक लाख बताई गई है। इंदरगंज थाना पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.