बहन ब्यूटी पॉर्लर गई थी, भाई ने घर पर यह क्या कर दियाUpdated: Fri, 11 Aug 2017 09:12 PM (IST)

लोहामंडी (उपनगर ग्वालियर) में एक युवक ने शुक्रवार की दोपहर बहन के दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

ग्वालियर। लोहामंडी (उपनगर ग्वालियर) में एक युवक ने शुक्रवार की दोपहर बहन के दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घर में भाई-बहन रहते थे। युवक के फांसी लगाकर खुदकुशी करने का पता शाम को लगा।शुरुआती जांच में आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस खुदकुशी का कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की शाम 4 बजे के लगभग सूचना मिली कि लोहामंडी खच्चाराम की गली में स्थित धनीराम के बाड़े में निवास करने वाले रामकुमार माठे पुत्र वृंदावन माठे ने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। 30 साल के युवक का शव छत के कुंदे पर दुपट्टे से फांसी पर लटक रहा है।

युवक के फांसी लगाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पड़ताल के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया। बहन पार्लर पर गई थी शुरूआती जांच में पुलिस को पता चला है कि रामकुमार माठे बहन के साथ रहता था। युवक कपड़े की दुकान पर नौकरी करता था।

जबकि बहन मयूर मार्केट में ब्यूटी पार्लर चलाती है। बहन दोपहर 11 बजे के लगभग पार्लर चली गई। लोगों का कहना है कि रामकुमार 2 बजे के लगभग घर आया था। उसके बाद नजर नहीं आया।

इसके बाद वह शाम को फांसी पर लटका मिला। भाई के फांसी लगाकर खुदकुशी करने की सूचना मिलते ही बहन भी घर पहुंच गई। लेकिन बहन ये नहीं बता पा रही है कि किन कारणों से भाई ने फांसी लगाकर जान दी है।

बहन का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने पड़ताल के बाद युवक के शव को डॉक्टरी परीक्षण के लिए डेड हाउस पहुंचाया। ग्वालियर थाना पुलिस मर्ग कायम कर युवक के आत्महत्या का कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.