वॉट्सएप पर भेजे अश्लील मैसेज पुलिस के पास गई तो उन्हें भी धमकायाUpdated: Tue, 31 May 2016 11:56 PM (IST)

छात्रा ने विरोध किया और पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के नंबर पर कॉल कराया तो उसने खुद को क्राइम ब्रांच का जवान बताया।

ग्वालियर। एक छात्रा के वॉट्सएप पर लगातार कोई सिरफिरा युवक अश्लील पोस्ट, फोटो और वीडियो भेज रहा है। जब छात्रा ने विरोध किया और पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के नंबर पर कॉल कराया तो उसने खुद को क्राइम ब्रांच का जवान बताया। परेशान होकर मंगलवार को पुलिस जनसुनवाई में पहुंची छात्रा ने एसपी हरिनारायाणाचारी मिश्र से शिकायत कर मदद की मांग की है। एसपी ने आईटी सेल को मामले की जांच सौंप दी है।

टीकमगढ़ के ओरछा निवासी 22 वर्षीय एक युवती ग्वालियर के महेश नगर में किराए पर रहकर एमएसडब्ल्यू का कोर्स कर रही है। बीते दो दिन से छात्रा के वॉट्सएप पर एक युवक लगातार अश्लील मैसेज भेज रहा था। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो भेजना शुरू कर दिए। कई बार मना करने के बाद भी युवक नहीं माना तो छात्रा संबंधित थाने पहुंची और शिकायत की। यहां पर थाने में बैठे पुलिसकर्मियों ने आरोपी के नंबर पर कॉल लगाकर उसे धमकाना चाहा, लेकिन आरोपी उन पर ही भारी पड़ गया।

उसने उल्टा पुलिस कर्मियों को धमकाते हुए खुद को क्राइम ब्रांच में पदस्थ बताया और पुलिस की यूनिफार्म में अपना एक फोटो छात्रा के वॉट्सएप पर पोस्ट कर दिया। जब छात्रा को लगा कि थाना पुलिस कुछ नहीं कर पाएगी तो मंगलवार दोपहर एसपी ऑफिस पहुंचकर एसपी से मुलाकात की। उन्होंने तत्काल आईटी सेल को मामला सौंपा। आईटी सेल ने नंबर को सर्विलांस पर लगाकर आरोपी की लोकेशन ट्रेस की है।

मंदिर पर पुजारी लगा रहा युवाओं को नशे की लत

आरोन थाना क्षेत्र स्थित बनहेरी गांव से आए एक दर्जन लोगों ने आरोप लगाया है कि गांव के बाहर बने रानीघाट मंदिर पर कुछ दिन पहले एक पुजारी राजकुमार दास बाबा आकर बैठने लगा है। इसने गांव के युवाओं को नशे की लत लगा दी है। एएसपी देहात ने मामले की जांच आरोन थाना प्रभारी को सौंप दी है और जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

आरोपी नहीं पकड़े गए, धमका रहे हैं

समाधिया कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय युवती ने जनसुनवाई में आकर आरोप लगाया है कि पुलिस उससे अश्लील हरकत करने वालों को एफआईआर दर्ज होने के बाद भी नहीं पकड़ रही है। छात्रा ने बताया कि देव गुर्जर उर्फ पिंकी, विनय प्रताप सिंह उर्फ राजा चौहान ने उसके साथ अश्लील हरकत कर मारपीट की थी। 4 मई को विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कराया था। मामला वापस लेने के लिए आरोपी उसे धमका रहे हैं।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.