Live Score

भारत 9 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : भारत 9 विकेट से जीता

Refresh

ग्वालियर में नवविवाहिता ने मायके में फांसी लगाकर की खुदकुशीUpdated: Fri, 21 Apr 2017 06:31 PM (IST)

दहेज प्रताड़ना की वजह से डिप्रेशन में चल रही एक नवविवाहिता ने अपने मायके में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

ग्वालियर। दहेज प्रताड़ना की वजह से डिप्रेशन में चल रही एक नवविवाहिता ने अपने मायके में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना गुस्र्वार-शुक्रवार की दरमियानी रात डीडी नगर में हुई। घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह लगी। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मर्ग कायम कर लिया है। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

महाराजपुरा थानाक्षेत्र स्थित डीडी नगर निवासी मनोज कुमार की बेटी भावना (22) की शादी दो साल पहले गोहद निवासी राजू उर्फ राजकुमार पाठक से हुई थी। शादी के बाद से ही पति व ससुरालीजन उसे परेशान करने लगे थे। इसलिए वह अपने मायके में आकर रहने लगी थी।

भावना ने पति पर दहेज प्रताड़ना का मामला भी दर्ज कराया था, पर इस घटना के बाद से वह काफी डिप्रेशन में थी। गुस्र्वार रात को वह परिजन के साथ बैठकर खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई थी। शुक्रवार सुबह जब भावना अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो पिता ने जाकर देखा।

कमरे के अंदर वह फांसी पर लटकी हुई थी। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। भावना पढ़ाई भी कर रही थी।

पिता ने लगाया आरोप-मेरी बेटी को तंग करता था दामाद

भावना के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को दामाद लगातार तंग कर रहा था। इसलिए वह उसे घर ले आए थे। दहेज प्रताड़ना का मामला भी चल रहा था। इसके बाद भी ससुराल के लोग बेटी को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे, जिस कारण वह डिप्रेशन में थी।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.