प्रेमी युगल से बदसलूकी करने वाले 2 युवक पकड़े, तीसरे की तलाशUpdated: Mon, 20 Mar 2017 01:02 AM (IST)

कैंसर पहाड़िया पर प्रेमी युगल के साथ बदसलूकी करने वाले तीन युवकों में से 2 युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है।

ग्वालियर। कैंसर पहाड़िया पर प्रेमी युगल के साथ बदसलूकी करने वाले तीन युवकों में से 2 युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए युवक सिकंदर कंपू का रहने वाले हैं। इनके तीसरे साथी की तलाश की जा रही है। एक युवक की पहचान बदसलूकी करते हुुए सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से पहचान कर पकड़ा है।

दूसरे युवक के इसकी सुरागदेही पर पकड़ा है। पकड़े गए युवकों काकहना है कि प्रेमी युगल से अभद्रता अवश्य की थी, और 300 रुपए भी छीने के अलावा और कोई हरकत नहीं की है। लेकिन छेड़छाड़ का शिकार प्रेमी युगल के सामने नहीं आया है।

उसी ने दोनों साथियों को गलत काम करने से रोका

सूत्रों के अनुसार पकड़ में युवक से पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि ये वीडियो कैंसर पहाड़िया का है। उसने व उसके दो दोस्तों ने एक युवक-युवती को सूनसान इलाके में पकड़ा था। उसके साथी इनके साथ गलत काम करना चाहते थे। लेकिन उसने रोक दिया। इनके 300 रुपए अवश्य छीन लिए। ये प्रेमी युगल कहां का उसे नहीं पता। पुलिस इस युवक के दो और साथियों की तलाश कर रहे हैं। पुलिस अभी इनके अधिकारिक रूप से पकड़े जाने की पुष्टि नहीं की है।

अभद्रता करते नजर आ रहे हैं- गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में प्रेमी युगल से अभद्रता कर इन्हें झाड़ियों में खींचकर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.