दोस्त बनाकर 65 हजार रुपए उधार लिए, मांगने पर करने लगा ब्लैकमेलUpdated: Fri, 19 May 2017 03:56 AM (IST)

जब युवती को बुलाया गया तो आरोपी ने उसके पैर छूकर माफी मांगते ही जल्द ही रुपए लौटाने का आश्वासन दिया

ग्वालियर। प्राइवेट कंपनी में जॉब करने वाली एक युवती से युवक ने दोस्ती की और 65 हजार रुपए उधार लिए। जब युवती ने रुपए वापस मांगे तो युवक ने देने से मना कर दिया बल्कि युवती को कॉल व मैसेज कर ब्लैकमेल करने लगा।

ब्लैकमेल कर धमकाने की शिकायत युवती ने वी केयर फॉर यू सेल में की। जिस पर गुरुवार को आरोपी को सेल के अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया। जब युवती को बुलाया गया तो आरोपी ने उसके पैर छूकर माफी मांगते ही जल्द ही रुपए लौटाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद युवती ने बिना मामला दर्ज कराए उसे जाने दिया।

मुरार निवासी एक 25 वर्षीय युवती प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। उसके साथ ही तानसेन नगर निवासी उदित नाम का युवक भी था। उदित ने पहले युवती से दोस्ती की। जब उसकी उससे गहरी दोस्ती हो गई तो कुछ महीने पहले जरुरत होने की बात कहकर उदित ने युवती से 65 हजार रुपए उधार ले लिए।

कुछ दिन तक तो ऐसा ही चलते रहा। जब युवती ने अपने रुपए वापस मांगे तो युवक ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। मोबाइल पर कॉल व मैसेज के जरिए अश्लील बातें और बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। जब बात हद से निकल गई तो दो दिन पहले युवती ने वी केयर फॉर यू सेल में शिकायत की थी।

जिस पर आरोपी को ट्रेस कर पुलिस ने गुरुवार को उसे पकड़ लिया। जब उसको वी केयर फॉर यू सेल के दफ्तर लाकर युवती से सामना कराया गया तो अरोपी ने पैर पकड़कर माफी मांग ली। उसने वादा किया कि अब परेशान नहीं करेगा। साथ ही जल्द ही रुपए वापस कर देगा। जिसके बाद उसे लिखित माफी नामा पर छोड़ दिया गया।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.