Live Score

भारत 5 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : भारत 5 विकेट से जीता

Refresh

अनुशासनात्मक कार्रवाई की अनुशंसाUpdated: Sat, 20 May 2017 04:10 AM (IST)

अनुशासनात्मक कार्रवाई की अनुशंसा गुना। पीजी कॉलेज के लॉ विभाग में एनएसयूआई और अभाविप कार्यकर्ताओं के मामले में प्रो. आरके वर्मा ने एनएसयूआई जिलाध्यक्ष कविंद्र सिंह चौहान के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की अनुशंसा करते हुए प्राचार्य डा. सुरेश टी सिलावट को पत्र लिखा है। आरके वर्मा ने पत्र में लिखा है यह दो छात्र संगठनों की लड़ाई नहीं

अनुशासनात्मक कार्रवाई की अनुशंसा

गुना। पीजी कॉलेज के लॉ विभाग में एनएसयूआई और अभाविप कार्यकर्ताओं के मामले में प्रो. आरके वर्मा ने एनएसयूआई जिलाध्यक्ष कविंद्र सिंह चौहान के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की अनुशंसा करते हुए प्राचार्य डा. सुरेश टी सिलावट को पत्र लिखा है। आरके वर्मा ने पत्र में लिखा है यह दो छात्र संगठनों की लड़ाई नहीं। कविंद्र सिंह लॉ का छात्र है और परीक्षा में फेल होने पर बाहरी व्यक्तियों को लेकर मुझे धमकाने और मुझ पर हमला करने आया था और जब लॉ के अन्य छात्रों ने उसे ऐसा करने से रोका तो उन छात्रों के साथ मारपीट की। इसलिए कविंद्र सिंह के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए।

पेंशनर्स संघ की बैठक आज

गुना। शासकीय पेंशनर एवं सेवानिवृत्त कर्मचारी संघ वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ की जिला प्रबंध कार्यकारिणी पदाधिकारी, सदस्यों की बैठक 20 मई को शाम 6 बजे लूशन बगीचा कैंट में एमए वणकर के निवास पर रखी गई है। बैठक में जिला पेंशन फोरम, वन, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं अन्य विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारियों के संबंध में बातचीत होगी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.