Live Score

भारत 5 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : भारत 5 विकेट से जीता

Refresh

तीन दिन से बाइक खरीदने कर रहा था माता-पिता से जिद, रुपए मिलते ही गायब हुआ किशोरUpdated: Sat, 20 May 2017 04:10 AM (IST)

तीन दिन से बाइक खरीदने कर रहा था माता-पिता से जिद, रुपए मिलते ही गायब हुआ किशोर - कैंट पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की गुना। नवदुनिया प्रतिनिधि पिछले तीन दिन से बाइक खरीदने माता-पिता से चालीस हजार रुपए देने की जिद कर रहा था। रुपए मिलने के बाद बाइक खरीदने की कहकर घर से निकला, लेकिन अब किशोर का कोई पता नहीं चल रहा है। कि

तीन दिन से बाइक खरीदने कर रहा था माता-पिता से जिद, रुपए मिलते ही गायब हुआ किशोर

- कैंट पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की

गुना। नवदुनिया प्रतिनिधि

पिछले तीन दिन से बाइक खरीदने माता-पिता से चालीस हजार रुपए देने की जिद कर रहा था। रुपए मिलने के बाद बाइक खरीदने की कहकर घर से निकला, लेकिन अब किशोर का कोई पता नहीं चल रहा है। किशोर के माता-पिता की शिकायत पर कैंट पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।

लाल परेड ग्राउंड के पास वरुण वीथी कॉलोनी में रहने वाले अतरसिंह मीना ने बताया कि वे जल संसाधन विभाग में सहायक ग्रेड-1 के पद पर पदस्थ हैं। उनका पुत्र हेमंत उम्र 17 वर्ष गुरुवार रात को 8 बजे 40 हजार रुपए लेकर अपने एक दोस्त की बाइक पर बैठकर गया था, लेकिन रात दस बजे तक किशोर घर लौटकर नहीं आया और किशोर का मोबाइल भी बंद आ रहा था, तब कैंट पुलिस को किशोर के गुम होने की सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। मूल रुप से चांचौड़ा के अजगरी गांव के अतरसिंह ने बताया कि हेमंत उनका एक इकलौता पुत्र है। वर्ष 2002 में 10 वर्ष के पुत्र और 2005 में बेटी की आकस्मिक मौत के बाद हेमंत को बहुत ही लाड़-प्यार से पाला। हेमंत अस्थमा का मरीज होने से परिवार में सभी का लाड़ला है। इस वर्ष कक्षा 10 में हेमंत ने असफलता प्राप्त की। लेकिन इसके बाद भी उसे घर में कोई ने कुछ नहीं कहा। हेमंत के गुम होने से उनके माता-पिता बहुत ही दुखी हैं और हेमंत की मां सदमे के कारण गहरी सोच में डूबी हुई हैं। मामले में पुलिस हेमंत के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। जिस किशोर के साथ हेमंत घर से गया था, उसके अनुसार उसने हेमंत को सिंगवासा तालाब के आगे अशोकनगर रोड पर छोड़ा था। मामले में हेमंत के परिजनों ने शुक्रवार दोपहर आईजी से भी मुलाकात की।

नोट-फोटो केप्शन

1905जीयूएनए-04-गुना। किशोरी के माता-पिता व अन्य शुक्रवार सुबह एसपी ऑफिस में आईजी से मिले।

1905जीयूएनए-12-गुना। किशोरी हेमंत

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.