पति-पत्नी बनकर होटल में रुके युवक-युवती, रात में ऐसे हुआ खुलासाUpdated: Fri, 18 Aug 2017 12:07 AM (IST)

सुदर्शन होटल के एक कमरे में गुस्र्वार रात एक युवक मृत अवस्था में मिला जबकि उसके साथ आई युवती अचेत अवस्था में मिली।

देवास। बस स्टैंड स्थित सुदर्शन होटल के एक कमरे में गुरुवार रात एक युवक मृत अवस्था में मिला जबकि उसके साथ आई युवती अचेत अवस्था में मिली। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों पति-पत्नी बनकर होटल में स्र्के थे। युवती द्वारा परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस को खबर मिली और पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया।

कोतवाली टीआई राजीवसिंह भदौरिया ने बताया इंदौर से सूचना मिली थी कि बस स्टैंड स्थित सुदर्शन होटल में युवक-युवती ने ऐसा कुछ किया है। इस पर मौके पर पहुंचे तो रूम नंबर 208 का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो युवक मनीष पिता गोवर्धन लाल परमार (28) निवासी झाड़ला तहसील महिदपुर हालमुकाम इंदौर मृत अवस्था में मिला जबकि युवती निशा निवासी झाड़ला की सांसे चल रही थी।

मौके पर खून भी फैला हुआ था। तत्काल निशा को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। युवती को उपचार के लिए भर्ती किया गया है। उधर एफएसएल अधिकारी भी मौके पर पहुंची। टीआई भदौरिया ने बताया युवक की मौत संभवत: जहर खाने से हुई है जबकि युवती ने हाथ की नस काटने का प्रयास किया है। युवती ने अचेत अवस्था में अपने चाचा को फोन किया था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

दोनों के आईडी कार्ड मिले

पुलिस को मौके से दोनों के आईडी कार्ड मिले हैं। इस पर मनीष का नाम तो सही लिखा है लेकिन निशा का नाम माया पति मनीष लिखा है। जानकारी के अनुसार युवक मनीष शादीशुदा था जबकि युवती के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। टीआई भदौरिया ने बताया प्रेमप्रसंग का मामला लग रहा है। दोनों ने सुबह 10.30 बजे होटल में चेकइन किया था। पुलिस को एक शराब का क्वार्टर भी मिला है।

इंदौर में रह रहे थे दोनों

जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों इंदौर में रह रहे थे। मनीष करीब 10 साल से इंदौर में रह रह था। उसका परिवार झाड़ला में रहता था लेकिन चार-पांच साल पहले वे भी इंदौर आ गए। युवती भी झाड़ला में रहती थी लेकिन फिलहाल व इंदौर में सुकल्या क्षेत्र में कहीं रह रही थी। युवक गल्ले का काम करता था और उसका परिवार इंडसग्रिन सेटेलाइट (तलावलीचांदा) क्षेत्र में कहीं रहता है। पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है।

जांच कर रहे हैं

मामले में टीआई भदौरिया का कहना है कि युवक शादीशुदा था लेकिन युवती के बारे में अभी जानकारी स्पष्ट नहीं है। युवती अचेत अवस्था में है और उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। परिजनों को सूचना दे दी है। मामला प्रेमसंबंध का लग रहा है। युवक ने संभवत: जहर खाकर जान दी है। जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.