87 ट्रक गेहूं हड़पने वाले दो इनामी बदमाश पकड़ाएUpdated: Wed, 09 Aug 2017 11:23 AM (IST)

व्यापारियों से फर्जी कंपनी बनाकर 87 ट्रक गेहूं हड़पने वाले दो फरार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

खातेगांव (देवास)। व्यापारियों से फर्जी कंपनी बनाकर 87 ट्रक गेहूं हड़पने वाले दो फरार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। प्रकरण में आठ आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। चार अभी भी फरार हैं। ज्ञात हो कि खातेगांव के व्यापारियों से फर्जी कंपनी बनाकर गुजरात के ठगों ने 87 ट्रक गेहूं हड़प लिया गया था। इसकी रिपोर्ट व्यपारियों ने थाने में दर्ज करवाई थी।

एसपी अंशुमानसिंह ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की थी। आरोपी संदीप, कल्पेश, भावेश, हिरेन को तथा गेहूं बिकवाने वाले महेश को 6 जून को गिरफ्तार किया था। इनके पास से 542 क्विंटल गेहूं और दो लाख रुपए जब्त किए थे। आरोपी केतन, जिगर फरार थे।

नए मकान व कार खरीदी

तलाश के दौरान पुलिस टीम को जानकारी मिली कि केतन नाम का व्यक्ति कोई नहीं है। जो दलाल फोन करता था वह मंदसौर का रहने वाला विकास पिता देवलाल जैन है। जानकारी के आधार पर पुलिस टीम द्वारा जिगर पिता अरविंद जोशी को अहमदाबाद और विकास उर्फ केतन को मंदसौर से गिरफ्तार किया गया।

दोनों को जेएमएफसी मनीष लोवंशी की कोर्ट में पेश किया। आरोपियों की निशानदेही पर अहमदाबाद से 3 हजार बोरी गेहूं बरामद किया। 1 लाख 30 हजार रुपए भी जब्त किए। गेहूं बेचकर मिले रुपयों से नए मकान, फ्लेट तथा कार, दोपहिया वाहन आदि खरीदे। इनकी कुर्की की जाएगी। दोनों फरार आरोपियों पर 5-5 हजार रुपए का इनाम था।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.