देवास जिले में बूचड़खाने की दीवार पर लिखा पाकिस्तान जिंदाबादUpdated: Wed, 12 Jul 2017 09:43 PM (IST)

उस वक्त माहौल गर्मा गया, जब एक बूचड़खाने की दीवार पर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखा होने की सूचना मिली।

टोंककलां/देवास। टोंकखुर्द में बुधवार शाम उस वक्त माहौल गर्मा गया, जब एक बूचड़खाने की दीवार पर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखा होने की सूचना मिली। इसके साथ हरा कपड़ा भी बंधा था, लेकिन उस पर किसी तरह का कोई निशान नहीं था। सूचना पाकर नगर परिषद व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पानी से धोकर उक्त नारे को साफ करवाया। अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

टोंकखुर्द थाना प्रभारी जयगोपाल चौकसे ने बताया नगर के बूचड़खाने पर किसी शरारती तत्व ने ईंट के टुकड़ों से पाकिस्तान जिंदाबाद लिख दिया था। इसके नीचे एमआईएम लिखा था। टंकी पर एक हरा कपड़ा भी बांध दिया। सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे। नगर परिषद की टीम ने पानी से धोकर उस पर दूसरा रंग पोता। कपड़ा जब्त कर लिया है। हालांकि जो कपड़ा मिला है वह झंडा न होकर सामान्य कपड़ा था। मामले में अज्ञात के खिलाफ आपसी सौहार्द बिगाड़ने के प्रयास की धारा में केस दर्ज किया है।

आज बुलाई है शांति समिति की बैठक

टीआई चौकसे के मुताबिक नगरवासियों ने तहसील परिसर में सोनकच्छ एसडीएम नीरज खरे और टोंकखुर्द तहसीलदार केएल तिलवारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। इसमें आपराधिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग की। 13 जुलाई को शाम 5 बजे थाना परिसर में शांति समिति की बैठक बुलाई गई है। दोनों समुदायों से इसमें चर्चा की जाएगी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.