Live Score

मैच रद मैच समाप्‍त : मैच रद

Refresh

अंगूर से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने लूटी दर्जनभर पेटियांUpdated: Tue, 21 Mar 2017 03:58 AM (IST)

-हादसे में चालक एवं क्लीनर घायल, इलाज के लिए भेजा जिला अस्पताल -इंदौर-भोपाल राजमार्ग स्थित जामगोद के समीप की घटना नेवरीफाटा। नईदुनिया न्यूज इंदौर-भोपाल राजमार्ग पर सोमवार सुबह अंगूर की पेटियों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे अंगूर की पेटियां सड़क के समीप खंती में बिखर गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आसपास के ग्रामीणों की

-हादसे में चालक एवं क्लीनर घायल, इलाज के लिए भेजा जिला अस्पताल

-इंदौर-भोपाल राजमार्ग स्थित जामगोद के समीप की घटना

नेवरीफाटा। नईदुनिया न्यूज

इंदौर-भोपाल राजमार्ग पर सोमवार सुबह अंगूर की पेटियों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे अंगूर की पेटियां सड़क के समीप खंती में बिखर गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीण करीब आधा दर्जन पेटियां लूटकर ले गए। हादसे में चालक एवं क्लीनर को मामूली चोट आई। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक ट्रक (एमपी 09-एचएच 4062) अंगूर की पेटियां लेकर इंदौर से सतना जा रहा था। इसी दौरान भोपाल रोड पर जामगोद के पास मोड़ पर सुबह 9.30 बजे ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के साइड में पलट गया। इससे ट्रक में भरी अंगूर की पेटियां समीप खंती में बिखर गई। जैसे ही आसपास के ग्रामीणों को पता चला कि अंगूर से भरा ट्रक पलटा है वे मौके पर पहुंचे और करीब 10 से 12 पेटियां लूट कर ले गए। हादसे में चालक एवं क्लीनर को मामूली चोटें आई। इसके बाद डायल 100 वाहन को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही भौंरासा डायल वाहन के आरक्षक भूपेंद्रसिंह राठौर और पायलट श्याम चौधरी मौके पर पहुंचे। साथ ही बीएनपी पुलिस और देवास का डायल वाहन भी मौके पर पहुंचा। घायल चालक और क्लीनर को इलाज के लिए बीएनपी पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। इधर पुलिस ने ट्रक को अपनी निगरानी में लिया। बाद में ट्रक के मालिक ने अन्य वाहन मौके पर पहुंचाया और उसमें अंगूर की पेटियों को भरवाकर सतना के लिए रवाना किया।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.