फिर शुरू होगी मध्यप्रदेश पुलिस पत्रिका : डीजीपीUpdated: Sun, 14 Feb 2016 07:33 PM (IST)

मध्यप्रदेश पुलिस पत्रिका का प्रकाशन फिर शुरू होगा। यह जानकारी पुलिस महानिदेशक सुरेंद्र सिंह ने दी।

भोपाल (ब्यूरो)। मध्यप्रदेश पुलिस पत्रिका का प्रकाशन फिर शुरू होगा। यह जानकारी पुलिस महानिदेशक सुरेंद्र सिंह ने दी। वे रविवार को पुलिस मुख्यालय में आयोजित मध्यप्रदेश पुलिस पेंशनर्स एसोसिएशन के सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कल्याण निधि से एसोसिएशन को एक लाख रुपए का चेक भी प्रदान किया। समारोह में डीजीपी ने 75 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले आठ सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों को पुष्पगुच्छ एवं शॉल भेंट कर सम्मानित किया। समारोह में बताया गया 12 रिटायर अफसर इस वर्ष 75 वर्ष के हुए, इनमें से पीपी केकरे, वीसी डेविड, वीएल सिंह, ओसी शर्मा, आईडी श्रीवास्तव, एसएस बरबड़े, आरसी सिसौदिया और वीके देउस्कर कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

इस अवसर पर सिंह ने कहा मध्यप्रदेश पुलिस पेशनर्स एसोसिएशन देश की एकमात्र संस्था है जो 75 वर्ष पूर्ण करने वाले अपने वरिष्ठ अधिकारियों को प्रतिवर्ष सम्मानित करती है। एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित पत्रिका के माध्यम से और समय-समय पर कार्यक्रमों के आयोजन से सभी सेवानिवृत्त पुलिस जन एक-दूसरे से मिलते रहते हैं।

प्रायः सेवानिवृत्तों को उनके विभागीय साथी भूल जाते हैं। प्रदेश के सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी मध्यप्रदेश पुलिस पेंशनर्स एसोसिएशन के माध्यम से सभी एक-दूसरे से नियमित संपर्क में हैं।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.