युवती ने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाई, हाथ पर लिखा 'आई हेट'Updated: Mon, 13 Nov 2017 07:07 AM (IST)

युवती ने दुपट्टे से फंदा बनाकर पंखे से लटककर फांसी लगा ली। वारदात शनिवार दोपहर करीब 12 बजे वीरेंद्र नगर की है।

भिंड। युवती ने दुपट्टे से फंदा बनाकर पंखे से लटककर फांसी लगा ली। वारदात शनिवार दोपहर करीब 12 बजे वीरेंद्र नगर की है। वारदात के वक्त युवती की मां नीचे के कमरे में काम कर रही थी। युवती बाएं हाथ पर ब्लेड से काटकर 'आई हेट' लिखा हुआ है। युवती की मां का कहना है कि वह बेटी को अच्छी-भली कमरे में छोड़कर आई थी। कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है।

शहर के वीरेंद्र नगर में रहने वाली ज्योति (21) पुत्री संतोष कटारे ने घर के दूसरी मंजिल पर कमरे में छत के पंखे से दुपट्टे का फंदा तैयार किया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वारदात दोपहर में करीब 12 बजे की है। ज्योति की मां सद्भावना देवी घर की पहली मंजिल पर कपड़े धो रही थी। काफी देर तक उन्हें ज्योति के कमरे से कोई हलचल नहीं दिखी तो वे कमरे में गई।

ज्योति फांसी के फंदे पर लटकी थी। मां सद्भावना देवी ने परिजन को सूचना दी। परिजन ने पुलिस को सूचना दी। ज्योति के पिता संतोष कटारे अहमदाबाद में काम करते हैं। पुलिस ने पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा और पीएम के लिए भिजवाया।

युवती के शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है। हाथ पर ब्लेड से कुछ लिखा हुआ है। पूरे मामले की पड़ताल कर रहे हैं। पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शैलेंद्र सिंह कुशवाह, टीआई, शहर कोतवाली भिंड

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.