वॉट्सएप पर मैसेज किए, इनकार किया तो हाथ पकड़ाUpdated: Wed, 01 Jun 2016 10:27 PM (IST)

भिंड। प्राइवेट क्लीनिक की रिसेप्शनिस्ट को रिटायर्ड सीएमएचओ के बेटे ने वॉट्सएप पर मैसेज किए। रिसेप्शनिस्ट ने मैसेज नजरअंदाज कर दोस्ती से इनकार कर दिया। इनकार के बाद आरोपी ने रिसेप्शनिस्ट का हाथ पकड़ लिया। घटना सोमवार की है। रिसेप्शनिस्ट ने सिटी कोतवाली में शिकायत की। पुलिस ने रिटायर्ड सीएमएचओ के बेटे को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ छेड़छा

भिंड। प्राइवेट क्लीनिक की रिसेप्शनिस्ट को रिटायर्ड सीएमएचओ के बेटे ने वॉट्सएप पर मैसेज किए। रिसेप्शनिस्ट ने मैसेज नजरअंदाज कर दोस्ती से इनकार कर दिया। इनकार के बाद आरोपी ने रिसेप्शनिस्ट का हाथ पकड़ लिया। घटना सोमवार की है। रिसेप्शनिस्ट ने सिटी कोतवाली में शिकायत की। पुलिस ने रिटायर्ड सीएमएचओ के बेटे को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामलाः

सिटी कोतवाली टीआई मिर्जा आसिफ बेग ने बताया शहर के भूता कंपाउंड में रिटायर्ड सीएमएचओ डॉ. विनोद सक्सेना का प्राइवेट क्लीनिक है। क्लीनिक पर कार्यरत रिसेप्शनिस्ट से दोस्ती करने के लिए डॉ. सक्सेना का बेटा साकेत सक्सेना (42) मार्च 2015 से वॉट्सएप पर मैसेज भेज रहा था। रिसेप्शनिस्ट नौकरी बचाने की खातिर मैसेज नजरअंदाज करती रही। साकेत ने जब ज्यादा मैसेज किए तो रिसेप्शनिस्ट ने दोस्ती करने से इनकार कर दिया। टीआई का कहना है इनकार के बाद आरोपी साकेत ने सोमवार को रिसेप्शनिस्ट का हाथ पकड़ लिया। रिसेप्शनिस्ट ने किसी तरह से साकेत से खुद को छुड़ाया और परिजन के साथ आकर सिटी कोतवाली में शिकायत की। पुलिस ने शिकायत की जांच के बाद डॉ. सक्सेना के बेटे साकेत सक्सेना को गिरफ्तार कर छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया है।

मैसेज की फोटो कॉपी दीः

रिसेप्शनिस्ट ने सिटी कोतवाली में की शिकायत के साथ सबूत के तौर पर डॉक्टर के बेटे की ओर से वॉट्सएप पर किए गए मैसेज की फोटो कॉपी भी दी है। मैसेज में रिसेप्शनिस्ट को बाजार चलने और क्लीनिक की बाथरूम के ऊपर रखा गया गिफ्ट उटाने के लिए कहा गया है। यह भी कहा गया है कि आप की बजाए साकेत कहकर बुलाया करो।

इनका कहना है

युवती डॉ. सक्सेना के क्लीनिक में 10 हजार रुपए महीने पर रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी। साकेत ने सोमवार को हाथ पकड़ लिया था। युवती की शिकायत पर छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया है। युवती ने बताया कि घटना के बाद मंगलवार को उसे नौकरी से निकाल दिया गया है।

मिर्जा आसिफ बेग, टीआई, सिटी कोतवाली भिंड

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.