घर वालों ने बेटे के अगवा होने की रिपोर्ट लिखाई, फोन आया तो ये सूचना मिलीUpdated: Thu, 07 Sep 2017 07:57 PM (IST)

स्कूल पहुंचकर लापता हुआ तीसरी का छात्र बुधवार देर रात ग्वालियर स्थित मामा के घर पहुंचा।

भिंड। स्कूल पहुंचकर लापता हुआ तीसरी का छात्र बुधवार देर रात ग्वालियर स्थित मामा के घर पहुंचा। देहात पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर छात्र के लापता होने पर अपहरण का केस दर्ज किया था। केस दर्ज करने के बाद पुलिस पड़ताल कर रही थी कि रात करीब 9 बजे ग्वालियर से छात्र के मामा ने परिजन को फोन कर बताया कि वह ग्वालियर पहुंच गया है। इसके बाद परिजन और पुलिस ने राहत की सांस ली।

देहात थाने के एसआई सोनीलाल माथुर ने बताया कोक सिंह का पुरा निवासी जोगेंद्र सिंह का तीसरी में पढ़ने वाला 12 वर्षीय बेटा गोलू बुधवार सुबह 7.30 बजे घर से स्कूल की गाड़ी में बैठकर पीसीएस स्कूल गया था। स्कूल पहुंचने के बाद गोलू लापता हो गया। गोलू स्कूल की प्रार्थना में नजर नहीं आया तब क्लास टीचर अशोक सर ने घर फोन कर परिजन को बताया कि गोलू स्कूल में नहीं है।

गोलू के लापता होने की सूचना मिलने पर पिता जोगेंद्र सिंह और परिजन स्कूल पहुंचे थे। स्कूल में गोलू नहीं मिला तो परिजन ने देहात थाने में रिपोर्ट की। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर गोलू की तलाश शुरू कर दी थी।

बुधवार को ही रात में ग्वालियर से गोलू के मामा ने पिता जोगेंद्र सिंह के पास फोन किया और कहा कि गोलू उनके पास पहुंच गया है। एसआई सोनीलाल माथुर का कहना है कि बुधवार को स्कूल से निकलकर शाम तक गोलू शहर में ही घूमता रहा और शाम के बाद बस में बैठकर ग्वालियर में मामा के घर पहुंच गया था।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.