पत्नी का ईंट से सिर कुचला फिर स्कॉर्फ से घोंट दिया गलाUpdated: Wed, 20 Jan 2016 09:39 PM (IST)

महिला बचने के लिए लहूलुहान हालत में बेडरूम में गई तो पति ने गले में स्कॉर्फ डालकर गला घोंटकर हत्या कर दी।

भिंड। अनबन होने पर पति ने पत्नी के सिर में ईंट से वार किया। पत्नी बचने के लिए लहूलुहान हालत में बेडरूम में गई तो पति ने गले में स्कॉर्फ डालकर उसे पटक लिया और गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति भाग गया। वारदात बुधवार सुबह 6-7 बजे के बीच सुभाष नगर की है।

हत्या के बाद मृतका के भाई के पास फोन पहुंचा तब वह बहन की ससुराल आया। ससुराल में बहन को मृत देखकर भाई सिटी कोतवाली पहुंचा और पुलिस को सूचना की। पुलिस ने शव को पीएम के लिए डेड हाउस भिजवाया और मौके पर मिले खून से सने ईंट का अद्दा जब्त कर लिया है।

हत्या के समय घर में थी सास :

सुभाष नगर नाले के पास रहने वाले नरेंद्र्र उर्फ छोटू पुत्र राजू बरैठा ने बुधवार सुबह 6-7 बजे अनबन होने पर घर की ऊपर मंजिल पर किचन के पास पत्नी अनीता (27) के सिर पर पीछे ईंट से वार किया। वार इतना तेज था कि ईंट के 2 टुकड़े हो गए। ईंट का एक हिस्सा टूटकर जीने के पास गिरा। छोटू ने टूटी हुई ईंट से अनीता के सिर में पीछे से एक और वार किया फिर दूसरा वार माथे के ऊपर दाहिनी तरफ किया।

खून से लथपथ अनीता किचन के पास कमरे में गई तो छोटू ने खून से सना ईंट का टुकड़ा वहीं फेंका और कमरे में जाकर अनीता को गले में स्कॉर्फ डालकर पटक लिया और स्कॉर्फ से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद छोटू भाग निकला। घर में 6 माह का बेटा श्याम सोया हुआ था। सास मीना बरैठा भी घर में थी। छोटू के भागने के बाद सास मीना श्याम को गोद में लेकर घर में ताला डालकर चली गई।

मौसेरी बहन के पास किया फोन

हत्या के बाद मुरैना में मृतका अनीता की मौसेरी बहन के पास फोन कर वारदात की जानकारी दी गई। मुरैना से मृतका के दिल्ली में रहने वाले भाई राजू के पास फोन गया। राजू ने भिंड में पीपरी गांव स्थित छोटे भाई दिनेश बरैठा को फोन किया और कहा कि मीना को देखकर आओ। संयोग से दिनेश भिंड में अटेर रोड स्थित अपनी ससुराल में था। इसलिए वह सुबह करीब 10 बजे अनीता से मिलने के लिए उसकी ससुराल आ गया, लेकिन बहन की ससुराल के मेन गेट पर ताला लगा था।

सास ने ताला खोला, गायब हुईं

मृतका का भाई दिनेश पड़ोस में पूछताछ कर रहा था। इसी दौरान सास मीना आई और मेन गेट का ताला खोलते हुए दिनेश से कहा कि अनीता ऊपर है। दिनेश का कहना है कि उसे घर में घुसते में डर लगा, लेकिन वह हिम्मत कर ऊपर अनीता के कमरे की ओर चला गया। कमरे का गेट खुला था अनीता का शव फर्श पर पड़ा था। बहन का शव देखकर दिनेश नीचे आया तो सास गायब थी। दिनेश कोतवाली गया और पुलिस को वारदात की जानकारी दी। हत्या की सूचना मिलते ही एएसपी अमृत मीणा भी पड़ताल के लिए आए।

पत्नी को 3 दिन पहले लाया था पति

दिनेश का कहना है कि करीब डेढ़ माह पहले अनीता के साथ छोटू ने मारपीट की थी, जिसके बाद अनीता मायके पीपरी चली गई थी। अनीता ने छोटू के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। 13 जनवरी को अनीता और छोटू के बीच में पुलिस परामर्श केंद्र में सुलह कराई गई। सुलह होने पर छोटू 17 जनवरी को अनीता को पीपरी से अपने घर ले आया था। इसी बीच बुधवार को अनबन हुई और उसने अनीता को मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी का पिता पहुंचा पुलिस के पास

बुधवार को दोपहर बाद छोटू के पिता राजू कोतवाली पुलिस के पास पहुंच गए हैं। छोटू का बड़ा बेटा चेतन (3) साल भी राजू के साथ था। चेतन को ननिहाल वाले साथ में ले गए हैं। हालांकि पुलिस अफसरों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि राजू उनके पास पहुंच गया है। देर शाम तक पुलिस छोटू और मीना गिरफ्तार नहीं हुए हैं। पुलिस ने अनीता की हत्या में पति छोटू और सास मीना पर केस दर्ज किया है।

मृतिका महिला के बड़े भाई दिनेश बरैठा की रिपोर्ट पर पति और सास के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश कर रहे हैं, जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे। सुनील खेमरिया, टीआई, सिटी कोतवाली भिंड

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.