फेसबुक पर कमेंट करना एक युवक को पड़ा भारी, सड़क पर पिटाईUpdated: Mon, 09 Oct 2017 07:52 PM (IST)

फेसबुक पर कमेंट करने पर 5 बाइक से आए आरोपियों ने युवक को घेरकर बेरहमी से पीटा और कट्टे के बट से सिर फाड़ दिया।

भिंड, नईदुनिया प्रतिनिधि। फेसबुक पर कमेंट करने पर 5 बाइक से आए आरोपियों ने युवक को घेरकर बेरहमी से पीटा और कट्टे के बट से सिर फाड़ दिया। वारदात सोमवार शाम करीब 5 बजे हाउसिंग कॉलोनी में होटल कान्हा पैलेस के पास की है। मारपीट के समय पिटने वाले युवक के साथ उसका दोस्त था, लेकिन वह मौके से भाग निकला। कट्टे के बट से युवक का सिर फटा तो आरोपी युवक भी भाग निकले। कोतवाली पुुलिस अब मामले में कार्रवाई कर रही है।

2 दिन से भड़क रहा था विवाद

शहर कोतवाली पुलिस के मुताबिक 11वीं कक्षा के छात्र लल्लू बघेल पुत्र अशोक सिंह बघेल निवासी सुभाष नगर में फेसबुक पर किसी पर कमेंट किया था। इस बात को लेकर लल्लू का वीरेंद्र नगर निवासी युवकों से मुंहवाद हो गया था। 2 दिन पहले लल्लू ने अपने साथियों के साथ वीरेंद्र नगर के युवकों को घेरा, लेकिन यह लोग भागकर पुलिस के पास पहुंच गए थे।

सोमवार को शाम करीब 5 बजे लल्लू अपने साथी विशाल यादव निवासी गढ़ैया के साथ हाउसिंग कॉलोनी में थे। इसी समय वीरेंद्र नगर निवासी करीब 10 युवक 5 बाइक पर सवार होकर आए और लल्लू को घेरकर पीटने लगे। इस दौरान एक युवक ने कट्टे के बट से लल्लू पर वार किया। यह देखकर विशाल बचकर भाग निकला। लल्लू के सिर से कट्टे के बट से चोट लगने से खून बहने लगा तो आरोपी भी मौके से भाग निकले। लल्लू को विशाल अपने साथ लेकर रिपोर्ट के लिए शहर कोतवाली पहुंचा।

भीड़भरे इलाके में कट्टा देख सहम गए लोग

लल्लू से मारपीट के दौरान आरोपियों की ओर से कट्टा निकाला गया तो खरीदारी के लिए आए लोग और आसपास दुकान किए लोग भी सहम गए। दुकानदारों ने डर के कारण किसी को घटना के बारे में बताना भी मुनासिब नहीं समझा। लल्लू की पिटाई के दौरान हाउसिंग कॉलोनी में 100 से ज्यादा लोगों की भीड़ थी, लेकिन आरोपियों के डर से किसी ने लल्लू को बचाने की कोशिश नहीं की।

युवक घायल अवस्था में आया है। इस मामले में पड़ताल कर रहे हैं। घायल युवक ने कुछ आरोपियों के नाम बताए हैं, जिनके घर पर दबिश दिलवाई जा रही है। शैलेंद्र सिंह कुशवाह, टीआई, शहर कोतवाली भिंड

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.