एटीएम बूथ में कार्ड बदलकर अकाउंट से निकाले 13 हजारUpdated: Fri, 14 Jul 2017 03:50 AM (IST)

एटीएम कार्ड बदलकर बदमाशों ने महिला के अकाउंट से 13 हजार रुपए पार कर दिए।

भिंड। लश्कर रोड पर जोधपुर मिष्ठान भंडार के पास एटीएम बूथ से बेटे के साथ लेकर रुपए निकालने आई महिला का एटीएम कार्ड बदमाशों ने बदल दिया। एटीएम कार्ड बदलकर बदमाशों ने महिला के अकाउंट से 13 हजार रुपए पार कर दिए।

रुपए निकलने के बाद अहमदाबाद में महिला के पति के मोबाइल पर मैसेज गया तो उन्होंने फोन कर जानकारी ली। महिला ने बेटे को लेकर एटीएम कार्ड चेक किया तो मालूम हुआ कि बदमाशों ने उसे बदल दिया। वारदात 8 जुलाई की है। महिला का आरोप है कि कोतवाली पुलिस उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है।

ऐसे बदल दिया महिला का एटीएम कार्ड

कुम्हरौआ रोड निवासी भूरी राठौर पत्नी रामकुमार राठौर 8 जुलाई को बेटे सचिन को साथ लेकर जोधपुर मिष्ठान भंडार के पास एटीएम बूथ से 10 हजार रुपए निकालने के लिए आई थी।

श्रीमती राठौर ने एटीएम से 10 हजार रुपए निकाल लिए। वे रुपए गिनने लगी और कार्ड बेटे सचिन को पकड़ दिया। बूथ में मौजूद 3 अज्ञात लोगों ने बातों में लगाकर सचिन से एटीएम कार्ड लेकर बदल दिया। रुपए गिनने के बाद श्रीमती राठौर बेटे सचिन को साथ लेकर घर चली गईं।

कुछ देर बाद अहमदाबाद से पति रामकुमार राठौर ने फोन कर श्रीमती राठौर से पूछा कि आप तो 10 हजार रुपए निकालने के लिए गई थी और 13 हजार रुपए की क्या जरूरत पड़ गई। श्रीमती राठौर ने पति से कहा कि उन्होंने तो अकाउंट से 10 हजार रुपए ही निकाले हैं।

पति ने उनसे बैलेंस चेक करने के लिए कहा। श्रीमती राठौर बेटे सचिन को साथ लेकर दोबारा एटीएम बूथ पर गई तो मालूम हुआ कि उनका कार्ड बदल गया है और उन्हीं बदमाशों ने अकाउंट से 13 हजार रुपए पार किए हैं।

कोतवाली में आवेदन लिया, रिपोर्ट नहीं लिखी

एटीएम कार्ड बदलकर अकाउंट से रुपए निकलने की शिकायत दर्ज कराने श्रीमती राठौर शहर कोतवाली पहुंची। पुलिस ने श्रीमती राठौर की एफआईआर दर्ज करने के बजाए सिर्फ आवेदन लिया है। श्रीमती राठौर का कहना है कि वारदात के इतने दिन बाद भी पुलिस उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.