पति को बचाने पत्नी ने भी लगा दी कुएं में छलांगUpdated: Fri, 13 Oct 2017 04:09 AM (IST)

पति-पत्नी का शव कुएं में मिलने के मामले में यही बात सामने आ रही है कि वह केवल एक हादसा था।

बैतूल। आठनेर के पास गुजरमाल गांव में बुधवार को पति-पत्नी का शव कुएं में मिलने के मामले में यही बात सामने आ रही है कि वह केवल एक हादसा था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि पानी खींचते समय पहले पति कुएं में गिर गया और फिर उसे बचाने के प्रयास में पत्नी भी कुएं में कूद गई। पत्नी को कुएं में कूदने से पहले पति को बचाने की आवाज लगाते हुए भी लोगों ने देखा है।

गुजरमाल निवासी बलीराम वागद्रे (45) और उसकी पत्नी विद्या वागद्रे (36) के शव मुलताई रोड पर स्थित खेत के कुएं में मिले थे। आठनेर पुलिस ने जब घटना की जांच बढ़ाते हुए परिजनों और पड़ोसियों से पूछताछ की तो कोई विवाद जैसी कोई बात सामने नहीं आई। इनके खेत पर सोयाबीन की कटाई चल रही थी। लिहाजा पति-पत्नी दोनों ने दिन भर मजदूरों के साथ सोयाबीन की कटाई की। शाम को घर लौटने के समय यह हादसा हो गया।

आठनेर टीआई राजेश साहू ने बताया कि संभावना यही है कि कुएं से पानी निकालते समय बलीराम गिर गया हो और उसे बचाने के लिए उसकी पत्नी भी कुएं में कूद गई। कुछ मजदूरों ने पत्नी को मदद के लिए आवाज लगाते भी सुना था।

पारसडोह में अंतिम संस्कार

पति-पत्नी की एक साथ मौत से गुजरमाल ग्राम में शोक का माहौल है। गुरुवार को दोनों का अंतिम संस्कार पारसडोह स्थित ताप्ती घाट पर किया गया। अलग-अलग चिताओं पर एक साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। दंपत्ति के पुत्र ने चिताओं को मुखाग्नि दी। इनका एक पुत्र और एक पुत्री हैं। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.