पत्‍नी ने कहा, एसडीएम पति के अवैध संबंध, करते हैं प्रताड़ितUpdated: Wed, 25 Mar 2015 09:42 AM (IST)

सुनीता ने बड़वानी कलेक्टर के नाम लिखित शिकायत की है। मामले में एसडीएम ने आरोपों को झूठा बताया।

सेंधवा (बड़वानी) (निप्र)। मेरा नाम सुनीता खरारी है। मेरे पति अभयसिंह खरारी बड़वानी जिले में डिप्टी कलेक्टर के पद पर होकर सेंधवा में एसडीएम हैं। उनके एक महिला पटवारी से अवैध संबंध हैं। उस महिला को उन्होंने अवैध रूप से पत्नी बनाकर अपने पास रखा हुआ है। इस कारण वे मुझसे आए दिन मारपीट कर प्रताड़ित करते हैं। ये आरोप लगाते हुए सुनीता ने बड़वानी कलेक्टर के नाम लिखित शिकायत की है। मामले में एसडीएम ने आरोपों को झूठा बताया।

शिकायत में सुनीता ने बताया कि मेरे पति के पूर्व में कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध रहे हैं। विरोध करने पर मारपीट कर धमकाते हैं। उसने मामले की जांच करवाकर कार्रवाई की मांग की है।

मामला दर्ज

इसी बीच सुनीता ने मंगलवार को ठीकरी थाने पर कथित महिला पटवारी के परिजन के विस्र्द्ध मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक सुनीता ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके पति अभययसिंह खरारी के जिस महिला से अवैध संबंध है, वह उसके माता-पिता को समझाने ग्राम चितावल अपनी मां के साथ मंगलवार को गई थी। इस दौरान उन्होंने मारपीट की। पुलिस ने जयराम, बुधीबाई व अन्य दो के विस्र्द्ध मामला दर्ज किया है।

मानसिक रूप से विक्षिप्त है

मेरी पत्नी का दो वर्ष से मानसिक संतुलन खराब है। इस कारण वह तरह-तरह की बांते करती है। मुझे बदनाम करने के लिए झूठे और बेबुनियाद आरोप लगा रही है। उसका धार में उपचार जारी है।

- डॉ. अभयसिंह खरारी, एसडीएम, सेंधवा

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.