पटवारियों की हड़ताल के समर्थन में आए भूरियाUpdated: Fri, 21 Apr 2017 07:25 PM (IST)

पटवारियों की हड़ताल के समर्थन में आए भूरिया -आंदोलन स्थल पर की मुलाकात आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि क्षेत्रीय सांसद कांतिलाल भूरिया शुक्रवार को जिले के दौरे पर थे। दोपहर में वे अचानक पटवारी संघ के धरना स्थल तहसील कार्यालय जा पहुंचे और उन्होंने गत 15 दिनों से आंदोलन और हड़ताल कर रहे पटवारियों से मुलाकात कर उनसे चर्चा की। भूरिया

पटवारियों की हड़ताल के

समर्थन में आए भूरिया

-आंदोलन स्थल पर की मुलाकात

आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

क्षेत्रीय सांसद कांतिलाल भूरिया शुक्रवार को जिले के दौरे पर थे। दोपहर में वे अचानक पटवारी संघ के धरना स्थल तहसील कार्यालय जा पहुंचे और उन्होंने गत 15 दिनों से आंदोलन और हड़ताल कर रहे पटवारियों से मुलाकात कर उनसे चर्चा की।

भूरिया ने वहां उपस्थित कोटवारों और पटवारियों की स्थिति जानी तथा मांगों व समस्याओं से अवगत होकर उनके निराकरण न करने के लिए प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि प्रदेश के मुखिया को झूठे वादे नहीं करना चाहिए। शासन को आंदोलन कर रहे पटवारियों की जायज और सालों पुरानी मांगों को तुरंत मानना चाहिए। भूरिया ने पटवारियों को आश्वासन दिया कि वे राज्यपाल को भी इस स्थिति से अवगत कराएंगे। इस दौरान जिले के सभी पटवारियों ने भूरिया के समक्ष अपनी समस्याएं और मांगें भी रखीं।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.