गुजरात विधानसभा चुनाव: 27 व 29 नवंबर को PM मोदी करेंगे सभाएंUpdated: Thu, 23 Nov 2017 06:18 PM (IST)

गुजरात चुनाव में प्रथम चरण की 89 सीटों के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 व 29 नवंबर को विविध शहरों में 4-4 सभाएं करेंगे।

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव में प्रथम चरण की 89 सीटों के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 व 29 नवंबर को विविध शहरों में 4-4 सभाएं करेंगे। हरेक सभा में आस पास की छहों विधानसभा के भाजपा प्रत्‍याशी शामिल होंगे।

26 नवंबर को राज्य के सभी 50 हजार बूथ पर पार्टी कार्यकर्ता मन की बात चाय के साथ करेंगे, साथ ही कई राज्यों के मुख्यमंत्री, केन्द्रीय नेता आदि 89 सीटों पर सभाएं करेंगे।

गुजरात भाजपा प्रभारी सांसद भूपेनद्र यादव व प्रदेश अध्यक्ष जीतूभाई वाघाणी ने बताया कि प्रथम चरण की नामांकन प्रक्रिया पूरीहोने के साथ ही भाजपा के कार्यकर्ता 50128 बूथ पर मन की बात चाय के साथ भाजपा के प्रचार अभियान का श्रीगणेश करेगी।

पीएम मोदी 27 नवंबर को भुज, जसदण,धारी अमरेली तथा कामरेज में तथा 29 नवंबर को मोरबी, प्रांतिज, पालीताणा व नवसारी में सभाएं करेंगे।

इन सभाओं में स्थानीय विधायकों के साथ आस पास की 6 विधानसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार शामिल होंगे। इससे पहले 26 को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, केन्द्रीय ग्रह मंत्री राजनाथ सिंह, केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, केन्द्रीय मंत्री उमा भारती, गुजरात के सीएम विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री

नितिन पटेल, पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल, केन्द्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला तथा राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, छत्तीसगढ के सीएम रमण सिंह, मध्य प्रदेश केसीएम शिवराज सिंह आदि नेता भाजपा का चुनाव प्रचार करेंगे।

24 व 25 को राहुल भी गुजरात में

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 24 नवंबर को गुजरात की दो दिन की यात्रा पर हैं, पोरबंदर से यात्रा की शुरूआत करते हुए वे मछुआरों के साथ संवाद करेंगे।

दोपहर बाद अहमदाबाद के पास बावला में दलित स्वाभिमान सभा करेंगे। अहमदाबाद में चिकित्सक, नर्स,फार्मा तथा शिक्षकों के साथ चर्चा करने के बाद निकोल व नरोडा में सभा करेंगे।

25 नवंबर को गांधीनगर जिले के दहगाम, अरावली के बायड, महीसागर के लूनावाडा, संतरामपुर, दाहोद के फतेपुरा, झालोद में सभा, कोर्नेर मीटिंग तथा संवाद करेंगे।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.