Live Score

मैच रद मैच समाप्‍त : मैच रद

Refresh

300 कर्मचारियों और उनके परिवार को टूर पर ले जाएगा हीरा व्‍यापारीUpdated: Sat, 05 Nov 2016 08:43 AM (IST)

हीरा व्‍यापारी गोविंद ढोलकिया अपने 300 कर्मचरियों के स्‍टाफ और उनके परिजनों को 10 दिन के उत्‍तराखंड टूर पर भेज रहे हैं।

सूरत। दुनिया के कई देशों में कंपनियों के मालिक अपने कर्मचारियों के काम से खुश्‍ होकर उन्‍हें घूमाने ले जाते हैं। इसी से प्रेरित होकर गुजरात के भी एक हीरा व्‍यापारी ने नया प्‍लान बनाया है। सूरत के हीरा व्‍यापारी गोविंद ढोलकिया अपने 300 कर्मचरियों के स्‍टाफ और उनके परिजनों को 10 दिन के उत्‍तराखंड टूर पर भेज रहे हैं।

कर्मच‍ारियों और उनके परिवार को मिलाकर टूर पर जाने वालों की संख्‍या 1200 हो जाएगी। ढोलकिया का सूरत और मुंबई में श्री रामकृष्‍ण एक्‍सपोर्ट के नाम से बिजनेस है और उन्‍होंने अपने स्‍टाफ को 15 दिन की छूट्टी देते हुए 90 लाख रुपए खर्च कर स्‍पेशल एसी ट्रेन बुक की है ताकि उनके कर्मचारी मजेदार यात्रा कर सकें।

नाम ना बताने की शर्त पर कंपनी के एक कर्मचारी ने बताया कि यह कंपनी द्वारा अयोजित की जाने वाली सालाना ट्रीप है। कंपनी के मालिक ढोलकिया जिन्‍हें सब काकाजी के नाम से जानते हैं हमें अपने परिवार की तरफ ट्रीट करते हैं और हमारे साथ सफर करते हैं।

कंपनी द्वारा आयोजित इस सालाना ट्रीप के कर्मचारी केवल घूमते ही नहीं बल्कि कुछ समाजसेवा के काम भी करते हैं। गुरुवार को उन्‍होंने ऋषीकेश में स्‍वर्गाश्रम में साफ-सफाई भी की थी।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.