शब (30 जून)Updated: Sat, 17 Jun 2017 03:49 PM (IST)

लंबा समय इसे बनने में लगा है, वैसे ओनिर जाने भी जाते हैं इत्मिनान से फिल्म बनाने के लिए।

फिल्मकार ओनिर की नई फिल्म 'शब' 30 जून को रिलीज हो रही है। लंबा समय इसे बनने में लगा है, वैसे ओनिर जाने भी जाते हैं इत्मिनान से फिल्म बनाने के लिए।

शब का ट्रेलर लगभग महीनेभर पहले रिलीज हुआ था। यह फिल्म लंबे समय से बन रही है इसलिए इसके ट्रेलर का अरसे से इंतजार था। ट्रेलर जबरदस्त रहा। इसमें इमोशनल ड्रामा के साथ थ्रिलर का पुट भी दिख रहा है। ओनिर ने कभी कहा था कि 'शब' में रवीना टंडन के परफॉर्मेंस देखनेवालों को चौंका देगा। वाकई एेसा लग भी रहा है।

रवीना का 'शब' में खासा बड़ा रोल है। 'शब' दिल्ली की कहानी है। इसमें प्रेम त्रिकोण है। इस फिल्म से प्रोसेनजीत चटर्जी की पत्नी अर्पिता और आशीष बिष्ट भी बॉलीवुड में कदम रखेंगे। ओनिर के पसंदीदा संजय सूरी भी इस फिल्म में हैं।

ओनिर खुश हैं कि इस फिल्म को बनाने का उनका सपना पूरा हो रहा है। उन्होंने बताया 'यह वो पटकथा है जो मैंने सबसे पहले लिखी थी। लगभग 13 या 14 साल हो गए इसे लिखे। मजेदार यह है कि इसे रवीना टंडन और संजय को ध्यान में रखकर ही लिखा गया था। उस वक्त में इनके साथ 'दमन' में काम कर रहा था। यह पटकथा तब से ही मेरे साथ है और मैं बेहद खुश हूं कि फिल्म अब बन पा रही है, यह सपने के सच होने जैसा है।'

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.