माॅम (7 जुलाई)Updated: Sat, 17 Jun 2017 04:51 PM (IST)

'इंग्लिश विंग्लिश' के बाद श्रीदेवी की कोई हिंदी फिल्म नहीं लगी है। एेसे में 'माॅम' खास हो जाती है।

'मॉम' 7 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। 'इंग्लिश विंग्लिश' के बाद श्रीदेवी की कोई हिंदी फिल्म नहीं लगी है। एेसे में 'माॅम' खास हो जाती है।

इस फिल्म को उनके पति बोनी कपूर ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। जून के शुरूआती हफ्ते में इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर कई एंगल दिखाता है लेकिन फिल्म के बारे में कुछ पक्का अंदाजा इससे नहीं होता। ये अच्छी बात है क्योंकि इससे फिल्म देखने की इच्छा पैदा होती है। चारों खास किरदारों को ट्रेलर में खासी जगह मिली है।

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। 'मॉम' का पोस्टर और टीज़र पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है। तभी से यह फिल्म चर्चा में है। इस फ़िल्म में श्रीदेवी के साथ दो पाकिस्तानी कलाकार भी हैं। वैसे नवाज का लुक इसमें काफ़ी इम्प्रेसिव है।

फ़िल्म के नाम से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक मां की कहानी है। यह एक थ्रिलर है जिसे रवि उद्य्वर डायरेक्ट कर रहे हैं। वैसे तो कहा जा रहा था कि मॉम में नवाज़ सिर्फ़ एक स्पेशल अपीयरेंस दे रहे हैं मगर ख़बरें यह भी थी कि इनका कुछ समय का रोल भी फ़िल्म की कहानी का अहम् हिस्सा है।

श्रीदेवी, नवाज़ के साथ फ़िल्म में अक्षय खन्ना और अभिमन्यु सिंह भी हैं। पहले इस फ़िल्म को रवीना टंडन की फ़िल्म 'मातृ' से कम्पेर किया जा रहा था मगर मेकर्स का कहना है कि दोनों फ़िल्में काफ़ी अलग हैं।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.