जूली 2 (10 नवंबर)Updated: Mon, 09 Oct 2017 04:29 PM (IST)

'जूली 2' को सेंसर ने बिना कांटछांट के पास कर दिया है और ये फिल्म नवंबर के दूसरे हफ्ते में रिलीज होगी।

'जूली 2' को सेंसर ने बिना कांटछांट के पास कर दिया है और ये फिल्म नवंबर के दूसरे हफ्ते में रिलीज होगी। इस फिल्म से जब पहलाज निहलानी जुड़े तो यह ज्यादा चर्चा में आई।

बवाल तब मचा जब बोर्ड ने फिल्म में एक भी कट लगाने की संस्तुति नहीं की है। दीपक शिवदासानी की ये फिल्म वैसे तो कोई बड़ी चर्चित फिल्म नहीं रही लेकिन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से ठीक पहले जब ये पता चला कि इस फिल्म से पूर्व सेंसर चीफ़ प्रेजेंटर/डिस्ट्रीब्यूटर के तौर पर जुड़े हैं, तो ख़लबली मच गई। पहलाज निहलानी ने भी अपना पुराना दावा ठोंकते हुए ख़ुद को ता-उम्र संस्कारी बता दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहलाज निहलानी ने इस बात पर ख़ुशी ज़ाहिर की है। उनका कहना है कि वो भी अगर सेंसर बोर्ड में होते तो फिल्म को एडल्ट सर्टिफिकेट ही देते। ये बड़ों की पारिवारिक फिल्म है और इसमें किसी तरह की फूहड़ता नहीं है। उन्होंने ये भी कहा है कि फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद जिस तरह की बातें कही जा रही हैं, उसके बारे में सब पता चल जाएगा, एक बार फिल्म रिलीज़ तो होने दो।

साल 2004 में आई नेहा धूपिया स्टारर जूली का ये दूसरा भाग छह अक्टूबर को रिलीज़ होना था। फिर इसे आगे बढ़ा दिया गया। फिल्म में साऊथ की हीरोइन राय लक्ष्मी के अलावा रवि किशन और रति अग्निहोत्री भी हैं। ये राय लक्ष्मी वही हैं जिनका नाम कुछ साल पहले महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा था।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.