इत्तेफाक (3 नवंबर)Updated: Mon, 09 Oct 2017 04:02 PM (IST)

नई 'इत्तेफाक' आने वाली है, कहा जा रहा है कि इसकी कहानी को बदला गया है।

नई 'इत्तेफाक' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। ट्रेलर कमाल का है और खूब उम्मीद जगाता है। फिल्म नवंबर के पहले हफ्ते रिलीज हो रही है। अब इसका प्रचार तेज हो रहा है।

बता दें कि इसकी मुख्य स्टारकास्ट अक्षय खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा के पोस्टर जून में ही जारी कर दिए गए थे। पोस्टर से जाहिर हो रहा था कि इसके नाम में 'इट हैप्पन्ड वन नाइट' जोड़ा गया है। फरवरी में इस फिल्म का काम शुरू हो गया था। इसके मुहूर्त पर शाहरुख खान की मौजूदगी चौंकाने वाली रही थी और यह साफ हो गया था कि शाहरुख इस फ़िल्म को करण जौहर के साथ को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

करीब 46 साल पहले राजेश खन्ना और नंदा स्टारर फिल्म 'इत्तेफ़ाक' में जब एक औरत हत्यारी बन कर सामने आती है तो सब चौंक जाते हैं लेकिन अब एक नई 'इत्तेफाक' आने वाली है जिसमें ऐसा कुछ नहीं होगा। कहा जा रहा है कि इसकी कहानी को बदला गया है।

रीमेक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा लीड किरदार में हैं। इसके डायरेक्टर हैं अभय चोपड़ा। बता दें कि साल 1969 में अंग्रेजी फिल्म 'साइनपोस्ट टू मर्डर' की हिंदी रीमेक के रूप में आई यश चोपड़ा निर्देशित 'इत्तेफाक' राजेश खन्ना और नंदा के अभिनय की अनोखी मिसाल थी। 'इत्तेफ़ाक' एक मानसिक रूप ने बीमार आदमी की कहानी थी जो सिर छिपाने के लिए एक घर में शरण लेता है। इस घर में एक औरत अकेली रहती है और जब सस्पेंस खुलता है तो पता चलता है कि उसने अपने पति की हत्या कर दी है।

वैसे नई 'इत्तेफ़ाक' में कहानी के अलावा भी काफी बदलाव किया गया है। राजेश खन्ना स्टारर फिल्म में गाने नहीं थे लेकिन नई फिल्म में गानों को बैकग्राउंड के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.