हसीना पारकर (22 सितंबर)Updated: Sat, 29 Jul 2017 03:49 PM (IST)

श्रद्धा कपूर को अलग अंदाज में देखने के लिए तैयार हो जाइए।

श्रद्धा कपूर को अलग अंदाज में देखने के लिए तैयार हो जाइए। 'शूटआउट एट लोखंडवाला' बनाने वाले अपूर्व लाखिया ने श्रद्धा को 'हसीना पारकर' बना दिया है।

पहले श्रद्धा कपूर की इस फिल्म का नाम 'हसीना - द क्वीन ऑफ मुंबई' था, अब इसे 'हसीना पारकर' कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है, जो पुरानी कई अंडरवर्ल्ड फिल्मों की याद दिलाता है और इसे काफी पसंद भी किया गया।

फरवरी में फिल्म का पहला पोस्टर भी फैन्स के साथ शेयर किया गया था, फिर एक टीजर आया। आपको बता दें कि यह फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर केंद्रित हैं।

फिल्म में दाउद इब्राहिम का किरदार सिद्धांत कपूर निभा रहे हैं जो कि रियल लाइफ में भी श्रद्धा के भाई है। फिल्म में हसीना पारकर और दाउद के रिश्ते की बात की गई है। दोनों भाई-बहन का रिश्ता बहुत मजबूत माना जाता था।

अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट पहले 14 जुलाई 2017 तय की गई थी। इसके बाद इसे 18 अगस्त के लिए तय किया गया है।

हाल ही में यह खबर आई थीं कि शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर बेहद इमोशनल हो गए थे। यह सबकुछ देखकर सेट पर मौजूद लोग भी हैरान रह गए थे। इस कारण शूटिंग को भी आधे घंटे के लिए रोकना पड़ा था। यह दर्शाता है कि फिल्म में इस बार फैन्स के लिए कुछ खास होने वाला है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.