ए जेंटलमैन (25 अगस्त)Updated: Sat, 12 Aug 2017 02:49 PM (IST)

'ए जेंटलमैन' का उन लोगों को जरूर इंतजार होगा जो '99' और 'गो गोआ गाॅन' के फैन रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिज की फिल्म 'ए जेंटलमैन' का उन लोगों को जरूर इंतजार होगा जो '99' और 'गो गोआ गाॅन' के फैन रहे हैं। राज और डीके की जोड़ी की यह नई पेशकश 25 अगस्त को रिलीज हो रही है।

जुलाई में ही इसका ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ था। ट्रेलर बता रहा है कि राज और डीके ने एक बार फिर कमाल किया है क्योंकि यह खूब मजेदार है। राज और डीके ने इस निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर बता रहा है कि सिद्धार्थ के इसमें डबल रोल हैं। जाहिर है इससे होने वाली गफलत के कारण कई काॅमेडी सीन भी इसमें जुड़ गए हैं।

इससे पहले इसकी जो तस्वीरें सामने आई थीं उससे भी यह फिल्म काफी दम वाली लग रही है। शनिवार सुबह सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्वीट करके इसके ट्रेलर रिलीज और खूबियों के बारे बताया था। स्टार ने लिखा था 'इस फिल्म में एक्शन है, रोमांस है, काॅमेडी है और इसका ट्रेलर आ रहा है सोमवार को दोपहर 12 बजे।'

यह फिल्म गौरव और काव्या की कहानी है। काव्या चाहती है कि उसका बाॅयफ्रेंड अपने जीवन में कुछ रिस्क ले। एक बिजनेस प्रोजेक्ट के दौरान गौरव अजीबो-गरीब स्थिति में फंस जाता है और फिर फिल्म में एक्शन शुरू होता है।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में गलतफहमी का भी मामला है जिसमें सिद्धार्थ के किरदार फंस जाता है। वैसे जैकलिन को अंदाज इस फिल्म में काफी बिंदास नजर आ रहा है। सिद्धार्थ का एक रूप काफी सीधा-साधा है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.