हनीमून से लौटे वत्सल तो सेट पर हुआ जोरदार स्वागतUpdated: Thu, 07 Dec 2017 03:23 PM (IST)

शादी के बाद 'हासिल' के सेट पर पहले दिन उनका भव्य स्वागत किया गया, जिससे वत्सल अभिभूत हैं।

वत्सल शेठ और इशिता दत्ता हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। वत्सल ने इस वजह से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रखा था। लेकिन अब वह शादी के बाद हनीमून की छुट्टियों से भी लौट आये हैं और काम पर जुट चुके हैं।

वत्सल इन दिनों सोनी टीवी के शो 'हासिल' में नज़र आ रहे हैं और इस वजह से उन्होंने अपनी छुट्टियां जल्द खत्म कर ली है। 'हासिल' में वह कबीर रायचंद का किरदार निभा रहे हैं। ख़बर है कि शादी के बाद पहले दिन उनका सेट पर भव्य स्वागत किया गया और वह इस बात से बेहद खु़श हैं कि लोगों ने उन्हें इतना प्यार दिया है।

टीम ने वत्सल के लिए एक खास सरप्राइज तोहफे देने की भी प्लानिंग कर रखी है। वत्सल ने एक बातचीत में कहा है कि उन्हें वापिस काम पर आकर मजा आ रहा है। वत्सल ने यह भी बताया है कि इशिता और उनके दोनों के ही वर्क कमिटमेंट्स हैं, जिन्हें उन्हें पूरा करना है। इसलिए उन्होंने अपनी छुट्टियों की अवधि छोटी ही रखी थी।

आपको बता दें कि, वत्सल सेठ और इशिता दत्ता कुछ दिन पहले मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सिंपल समारोह में शादी की थी। वत्सल और इशिता की शादी की ख़बर ने इंडस्ट्री वालों को चौंका दिया था, क्योंकि दोनों के अफ़ेयर की किसी को कानों-कान ख़बर नहीं थी। इशिता ने तो फिल्म 'फिरंगी' में फ़ीमेल लीड रोल भी किया है जो एक दिसंबर को रिलीज़ हुई है। इस फ़िल्म के प्रमोशन के बीच उनकी शादी की ख़बर आ गई थी। वत्सल और इशिता ने एक टीवी शो में साथ काम किया था। ख़बर थी कि तभी से दोनों रिलेशनशिप में आये थे।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.