हिना ने 'अंगूरी भाभी' पर कसा तंज, कह दिया बेरोजगारUpdated: Mon, 13 Nov 2017 04:10 PM (IST)

इस कमेंट से विद्या भी हैरान थीं लेकिन उन्होंने इस बात को लेकर रिएक्ट नहीं किया।

विद्या बालन हाल ही में 'बिग बॉस' के घर अपनी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के प्रोमोशन के लिए पहुंची थीं लेकिन उनका यह अनुभव कैसा रहा होगा, यह तो विद्या ही बताएगी। हालांकि एक बात तो स्पष्ट है कि उन्हें इतनी बात समझ आ गई होगी कि घर वाले एक-दूसरे के साथ कैसा बर्ताव करते हैं। शिल्पा पर जिस तरह हिना खान ने विद्या बालन के सामने ही तंज कसा, वह देख कर तो विद्या भी हैरान थीं।

दरअसल, विद्या बालन प्रोमोशन के दौरान आरजे बनी हुई थीं। उनके साथ हितेन और शिल्पा घर के अंदर बैठे लोगों से बातचीत कर रहे थे। ऐसे में जब शिल्पा ने मस्ती में ही कहा कि हिना को मेकअप में सबसे अधिक वक्त लगता है तो हिना ने इस बात पर शिल्पा का मज़ाक बना दिया और तंज कसते हुए कहा कि हम एक्ट्रेस हैं और सजना हमारा काम है। हमें मेकअप में वक्त तो लगेगा ही। आप भूल गई होंगी ये बात और मेकअप करना।

हिना यहां शिल्पा को यह दिखाना चाहती थीं कि अब शिल्पा के पास कोई भी आॅफर नहीं है। इस कमेंट से विद्या भी हैरान थीं लेकिन उन्होंने इस बात को लेकर रिएक्ट नहीं किया। अब इसके बाद शिल्पा, हिना के साथ घर में और क्या ड्रामा करती हैं, ये दर्शक आने वाले एपिसोड में देखेंगे।

उधर शो में अर्शी खान लगातार हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करतीं नज़र आईं। हितेन को इन बातों से कोई फर्क नही पड़ता। वो हर बात में अर्शी को ये बात दोहराते रहते हैं कि गौरी के अलावा उनका ध्यान कोई भी इधर-उधर नहीं कर सकता। उन्होंने कई बार कैमरे पर भी गौरी के नाम का जिक्र किया है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.