जनवरी 2018 में होगी कपिल शर्मा की शादीUpdated: Sun, 19 Mar 2017 12:09 PM (IST)

कपिल शर्मा बीते दस सालों से गिन्नी को जानते हैं। इनकी रिलेशनशिप का खुलासा तीन साल पहले हुआ था।

कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा बीते दो दिनों से खबरों में हैं। पहला उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीर और दूसरा सुनील ग्रोवर के साथ हुआ झगड़ा। अब खबर है कि कपिल शर्मा ने अपनी शादी का ऐलान भी कर दिया है। जी हां। बकौल कपिल इस रिश्ते को उनकी मां की ओर से भी हरी झंडी मिल गई है।

शनिवार को कपिल ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं यह तो नहीं कहूंगा कि यह मेरी पत्नी है बल्कि यह मुझे पूरा करती हैं। तुम्हें बहुत सारा प्यार गिन्नी। प्लीज इनका स्वागत कीजिए।' इसके बाद एक अंग्रेजी अखबार से हुई बातचीत में कपिल शर्मा ने स्पष्ट कर दिया कि वो अगले साल यानि जनवरी 2018 में शादी करने जा रहे हैं।

कपिल ने बताया कि वो गिन्नी को दस साल से जानते है जब वो जालंधर में कॉलेज में पढ़ा करते थे। तब वो गिन्नी के कॉलेज में जाकर स्टैंडअप कॉमेडी किया करते थे। पहले उन्हें प्यार हुआ। इसके बाद वो मम्मी को भी पसंद आ गई। अब उन्हें लगा कि इस बात को ऑफिशियल कर देना चाहिए, इसलिए ट्वीट किया।

कपिल के मुताबिक पता नहीं लोग इस बात का विश्वास क्यों नहीं कर पाते। इतना हैरान होने की जरुरत नहीं है। वो गिन्नी से जनवरी 2018 में शादी करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि अपने शो ' द कपिल शर्मा शो' के साथ कपिल को अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ' फिरंगी ' को इस साल पूरा करना है। गिन्नी ने कपिल के साथ टीवी शो हंस बलिए में हिस्सा लिया था। दोनों के बीच के रिएशनशिप का खुलासा तीन साल पहले ही हो गया था।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.